13.7 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

पिता ने बेटे की हत्या कर शव नहर में फेंका, पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

स्टार मीडिया न्यूज, 

रिपोर्ट – राजन कुमार,

जौनपुर। जौनपुर में पिता ने अपने ही नाबालिग बेटे की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया। बेटे की हत्या कर शव गायब करने की सूचना पर पुलिस आरोपी पिता को शनिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ रही है । इस दौरान आरोपी के निशान देही पर पुलिस 36 घंटे बाद शव नहर से बरामद कर पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया है।

जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र के नरियवा गांव निवासी निसार अहमद की पहली पत्नी का देहांत आठ साल पहले हो गया था। पहले पत्नी से एक बेटी और दो बेटे थे। पत्नी के देहांत के बाद उक्त तीनों बच्चों की देखभाल निसार अहमद की बहन व बहनोई अजमल अहमद कर रहे थे। शुक्रवार की शाम बड़े बेटे रेहान को पुकार लाने के लिए आरोपी ने बोला इसी बीच रेहान को घर से लेकर निकला और देर रात लखनऊ बलिया राजमार्ग स्थित लालापुर गांव स्थिति नहर पुल से हाथ पैर बांध कर फेंक दिया। पुनः घर चला गया बेटे को न देख अगल-बगल समेत बहनोई अजमल बहन बेटे के बारे में जानकारी चाही तो गायब हो जाने की बात बताई। लोगों को हजम नहीं हुई। बहनोई ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 112 की पुलिस टीम आरोपी पिता को थाने ले गयी। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ शुरू की, तो हत्यारा पिता ने बेटे की हत्या की सारी कहानी बताते हुए लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर नहर से कुछ दूर सवायन मार्ग पर बेटे का दोनों हाथ गमछे से बांधकर नहर के तेज प्रवाह में धकेलने की बात कुबूल किया। हत्यारा पिता की निशानदेही पर रात में ही पुलिस सबको ढूंढती रही।

रविवार को किशोर का शव थाना क्षेत्र के बासूपुर स्थित नहर फाटक के पास होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। नहर से शव को बाहर निकलवाये। परिजनों द्वारा शव की पहचान रेहान के रूप में की गयी। आरोपित पिता के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर उसे हिरासत में लिया गया है। आरोपित पिता से पूछताछ चल रही है।

Related posts

जिला विकास अधिकारी मनीष गुरवानी एवं पिडिलाइट कंपनी के उपाध्यक्ष के बीच हुआ समझौता

starmedia news

पारदर्शी कामकाज के लिए तैयार नहीं सिडको – अनिल गलगली

starmedia news

मनपा कर्मचारियों द्वारा मुख्यालय पर पुरानी पेंशन बहाल हेतु मोर्चा

starmedia news

Leave a Comment