6.7 C
New York
Saturday, Apr 27, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइमप्रदेश

ऑनलाइन गेम में हार गया सात लाख रुपये तो मुंबई क्राइम ब्रांच को किया फोन, बोला- मैं खुदकुशी कर लूंगा

स्टार मीडिया न्यूज, 
रिपोर्ट-राजन कुमार, 
जौनपुर। जौनपुर जनपद के ऑनलाइन गेम की लत में करीब सात लाख रुपये हारने से हताश युवक ने खुदकुशी की योजना बना ली। इसी बीच उसने मदद के लिए क्राइम ब्रांच मुंबई को फोन कर मदद मांगी। इसकी जानकारी जब स्थानीय पुलिस को हुई तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया।
ऑनलाइन गेम की लत में युवा वर्ग आर्थिक हालत के साथ-साथ अपने मानसिक स्वास्थ्य को भी बिगाड़ रहे हैं। इसकी लत युवाओं में इस कदर घर कर गई है कि वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। जल्दी अमीर बनने की चाह में सबकुछ बर्बाद होने के बाद ही इन्हें अक्ल आ रही है। ऐसा ही एक मामला यूपी के जौनपुर जिले में सामने आया है। ऑनलाइन गेम की लत में करीब सात लाख रुपये हारने से हताश युवक ने खुदकुशी की योजना बना ली। इसी बीच उसने मदद के लिए क्राइम ब्रांच मुंबई को फोन कर मदद मांगी। इसकी जानकारी जब स्थानीय पुलिस को हुई तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया और परिवार के लोगों को सौंप दिया।
पुलिस की तत्परता से बची युवक की जान:
बुधवार रात में मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के मुंगरडीह गांव निवासी 23 वर्षीय युवक ऑनलाइन गेम्स में सात लाख रुपये गंवाने के बाद अपनी जान देने की योजना बनाई। उसने रात में मुंबई क्राईम ब्रांच के ऑफिस में फोन किया। कहा कि मेरी आर्थिक मदद कीजिए नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। मुंबई क्राईम ब्रांच के अधिकारियों ने उसे काफी देर तक अपनी बातों में उलझाए रखा और तत्काल जौनपुर एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा को इस बाबत सूचित किया। एसपी ने थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी को घटना की जानकारी दी और युवक का नंबर सर्विलांस में लगाकर उसकी लोकेशन बताई। आनन-फानन में थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और फंदे से लटकने की जुगत लगा रहे युवक को धर दबोचा। और परिजनों को मामले से अवगत कराया और युवक को थाने लाया गया। थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने बताया कि युवक ऑनलाइन गेम्स में सात लाख रुपये हार गया था।

Related posts

संत रविदास ने दुनिया को दिखाई प्रेम की डगर–विधायक रमेश चंद्र मिश्र

starmedia news

स्वागत कार्यक्रम के 20 वर्ष पूरे होने पर 29 अप्रैल तक स्वागत सप्ताह मनाया जाएगा

starmedia news

समाज को जागरूक करने के लिए माहेश्वरी समाज ने दिखाई, द केरला स्टोरी फिल्म

starmedia news

Leave a Comment