10.7 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsक्राइमगुजरातप्रदेश

बैंक ऑफ बड़ौदा की एटीएम मशीन तोड़कर रुपए चुराने की कोशिश कर रहे 3 आरोपियों को वापी पुलिस ने पकड़ा

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पीयूष पटेल के मार्गदर्शन में वलसाड पुलिस अधीक्षक डॉ.राजदीप सिंह झाला के देखरेख में डीवाईएसपी बी. एन. दवे की सूचना के आधार पर रात में गश्त कर रही पुलिस टीम ने तीन लोगों को एटीएम तोड़ते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। जिसको लेकर वलसाड जिला पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर जानकारी दी।
पत्रकार परिषद में वलसाड जिला पुलिस प्रमुख डाॅ. राजदीप सिंह झाला ने कहा कि बुधवार-गुरुवार की रात पुलिस टीम गश्त पर थी। तभी रात करीब ढाई बजे वापी के पास सलवाव गांव में हाईवे पर लगे बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में 3 लोग एटीएम तोड़ते हुए पकड़े गए। गिरफ्तार किए गए तीनों लोग अहमदाबाद में विजय पैकर्स एंड मूवर्स नाम की कंपनी में काम करते हैं। जिनमें से एक इस फर्म में ड्राइवर के तौर पर काम करता है। जिसका नाम मनोजकुमार हरिराम जाट है, जो मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है। बाकी दोनों मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले हैं। इनके नाम क्रमश: रामवीर सूरजभान शर्मा और मंदीप महेंद्र जाट हैं। जो उसी फर्म में मजदूरी का काम करते है। तीनों से पूछताछ में पता चला कि बोलेरो पिकअप वाहन क्रमांक जीजे – 27-टीटी-4776 लेकर वापी आये थे। वापी से पहले ये तीनों अहमदाबाद से माल भरकर नवसारी आये थे। जहां से केमिकल के ड्रम भरकर खाली करने वापी आये थे। और रात के दौरान  बीओबी के एटीएम में कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था, इसलिए एटीएम में घुसकर उसे तोड़कर रुपया चुराने की फिराक में थे कि इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।
पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बैंक ऑफ बड़ौदा की सलवाव शाखा के शाखा प्रबंधक शिवभूषण अमरसिंह यादव की शिकायत के आधार पर डूंगरा थाने में अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। एलसीबी के पीएसआई के.एम.बेरिया, डुंगरा पुलिस स्टेशन के पीएसआई एस.जे. परमार व वापी टाउन पुलिस स्टेशन के पीएसआई एच पी गामित फिलहाल सभी विवरणों की जांच कर रहे हैं कि क्या गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी पहले भी किसी अपराध में शामिल रहे हैं और जिस फर्म के लिए वे काम करते हैं, वहां उनका कोई आपराधिक इतिहास है या नहीं।
बता दें कि एटीएम तोड़कर पैसे निकालते पकड़े गए तीन लोगों के पास से एटीएम तोड़ने का टूल किट मिला है। तीनों बैंक पासबुक प्रिंट करने वाले एटीएम तोड़ रहे थे। जिससे यह अनुमान लगाया गया है कि ये तीनों एटीएम से अनजान हैं कि किस एटीएम में पैसा रखा जाता है और किसमें पासबुक प्रिंट होता है। हालांकि, उनके सभी रिकार्ड की जांच की जा रही है।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से जगी शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट की उम्मीद

starmedia news

प्रदेश प्रवक्ता के रूप में बीजेपी की आवाज बने शैलेश पांडे

starmedia news

वलसाड के बोदलाई व वलंडी में निकाली गई विकसित भारत संकल्प यात्रा

starmedia news

Leave a Comment