12 C
New York
Thursday, May 2, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsक्राइमगुजरातप्रदेश

ब्लैकमेलिंग व वसूली के मामले में आरोपी कथित दो महिला पत्रकारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वापी। ब्लैकमेलिंग व वसूली के मामले में आरोपी कथित दो महिला पत्रकारों को वापी टाउन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनका नाम संध्या उर्फ सोनिया चौहान और सैम शर्मा है। वापी शहर में स्पा मैनेजर ने तथाकथित 3 पत्रकारों कृष्णा झा, सोनिया चौहान और सैम शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिन्होंने वापी में स्पा मैनेजर से 5 लाख रुपये की मांग की थी। इस शिकायत के आधार पर वापी टाउन पुलिस ने इन कथित दोनों महिला पत्रकारों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कथित पत्रकार कृष्णा झा अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। वापी पुलिस स्टेशन में शिकायत के बाद तीनों कथित पत्रकार पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए भूमिगत हो गये। जिसमें से दो कथित महिला पत्रकारों ने अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। परंतु अदालत ने इनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दिया और अब दोनों कथित महिला पत्रकारों की गिरफ्तारी हो गयी है, जबकि एक अभी भी फरार है।
दो कथित महिला पत्रकारों को एक दिन की पुलिस रिमांड:
 वापी टाउन पुलिस ने दो महिला पत्रकारों के साथ-साथ एसोसिएशन के तीन और पत्रकारों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां पर कथित महिला पत्रकार सोनिया चौहान और सैम शर्मा के पास से डॉक्टर से लिया हुआ 1.80 लाख रूपया रिकवर करना बाकी था, इसलिए वापी कोर्ट से वापी टाउन पुलिस को एक दिन का रिमांड मिला। वापी टाउन पुलिस ने दोनों महिला पत्रकारों की रिमांड लेकर आगे की जांच-पड़ताल में जुट गई है।
गौरतलब है कि बलीठा गांव में स्थित एम क्यूब बिल्डिंग के खुशी मसाज पार्लर के मालिक ने  शिकायत में आरोप लगाया है कि बदमाश तिकड़ी ने उनसे सालाना 5 लाख रुपये की मांग की थी और पैसे न देने पर धमकी दी थी कि स्पा में वेश्यावृत्ति का झूठा केस बना देंगे, सबूत में कंडोम डाल देंगे और झूठे गवाह खड़ा कर फंसा देंगे। स्पा मैनेजर के अलावा उमरगांव के एक डॉक्टर ने भी रंगदारी मांगने वाले कथित पत्रकारों के खिलाफ नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि तीनों ने फॉर्च्यूनर कार के साथ-साथ 5 लाख रुपये की मांग की थी, परंतु अंत में 1.80 लाख रुपये डॉक्टर से वसूल लिए थे।

Related posts

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में आयुर्वेद की महत्वपूर्ण भूमिका

starmedia news

वित्त मंत्री कनुभाई देसाई ने वापी क्षेत्र में किए जा रहे सड़कों के निर्माण कार्यों का जायजा लिया

starmedia news

धरमपुर व कपराड़ा में नवनिर्मित आश्रमशाला का लोकार्पण वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई के हाथों किया गया 

starmedia news

Leave a Comment