19.9 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में की गई जिला स्वागत एवं फरियाद निवारण की बैठक

पिछले माह की 9 एवं चालू माह की 28, कुल 37 आवेदकों के प्रश्नों का सकारात्मक समाधान किया गया:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
 वलसाड। प्रत्येक माह आयोजित होने वाले स्वागत कार्यक्रम के अंतर्गत जुलाई-2023 का स्वागत व शिकायत निवारण कार्यक्रम कलेक्टर कार्यालय वलसाड के सभागार में वलसाड जिलाधिकारी क्षिप्रा आग्रे की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी अधिकारियों से स्वयं मौके पर जाकर समस्याओं का समाधान करने का आग्रह किया। इस बैठक में पिछले माह के 9 आवेदकों ने अपने लंबित प्रश्न प्रस्तुत किये तथा चालू माह के 28 आवेदकों ने अपने प्रश्न प्रस्तुत किये तथा इन सभी प्रश्नों का सकारात्मक समाधान किया गया।
इस बैठक में जिला के नागरिकों द्वारा मुख्य रूप से भूमि सर्वेक्षण, अनाधिकृत निर्माण एवं दबाव राहत, वर्षा जल निपटान, पुलिस शिकायत से संबंधित प्रश्न, किसानों की प्रामाणिकता, 7/12 के कंप्यूटरीकृत रिकॉर्ड में सुधार, तीन चरण की बिजली आपूर्ति, सेवानिवृत्ति के बाद पेंशन और अन्य लाभ, भूमि पंजीकरण, नाम परिवर्तन, जल निकासी लाइन और बैंकिंग क्षेत्र से संबंधित प्रश्न प्रस्तुत किए गए। जिलाधिकारी ने याचिकाकर्ताओं की शिकायतों और अभ्यावेदन को शांतिपूर्वक सुना और उनके प्रश्नों का सकारात्मक निस्तारण किया।
इस बैठक में प्रोबेशनरी आई. ए. एस. निशा चौधरी, निवासी अतिरिक्त कलेक्टर अनसूया झा, दक्षिण वन विभाग के नायब वन संरक्षक ऋषिराज पुवार, उपजिला पुलिस अधीक्षक  ए. के. वर्मा और बी. एन. दवे, पारडी के प्रांत अधिकारी डी. जे. वसावा, वलसाड, पारडी, वापी, धरमपुर, कपराडा और उमरगाम के मामलतदार और तालुका विकास अधिकारी, सड़क और भवन विभाग के कार्यकारी अभियंता एन. एन. पटेल सहित वलसाड, पारडी, धरमपुर, वापी और उमरगाम नगरपालिकाओं के प्रमुख अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

गुजरात के बिजली कर्मचारियों के हित में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय राज्य सरकार की अपने कर्मयोगी के प्रति जिम्मेदारी है, कर्ज नहीं:- मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्र पटेल

starmedia news

धोखाधड़ी के मामले में पूर्व विधायक सुभाष पासी सहित तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज

starmedia news

जिलाधिकारी क्षिप्रा आग्रे द्वारा एसएमएसएम उच्च विद्यालय धरमपुर में आत्मरक्षा प्रशिक्षण प्रारंभ किया गया।

cradmin

Leave a Comment