10.2 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
EventsNewsगुजरातप्रदेश

धरमपुर के आवधा गांव में “पुस्तक प्रदर्शनी” एवं ” चित्र स्पर्धा का आयोजन

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। वलसाड जिला धरमपुर तालुका के आवधा गांव में स्थित साकार वांचन कुटीर में रोटरी क्लब ऑफ वापी, कोटक एजेंसी धरमपुर, रेनबो वॉरियर्स धरमपुर और ग्राम पंचायत आवधा की संयुक्त पहल से एक “पुस्तक प्रदर्शनी” और एक “पेंटिंग प्रतियोगिता” का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम का उद्घाटन ग्राम उपसरपंच नरेशभाई सापटा, विजयभाई दलवी और कमलेशभाई दलवी ने किया। इस अवसर पर आयोजित पुस्तक प्रदर्शनी एवं चित्रकला प्रतियोगिता में आवधा प्रा. स्कूल की प्रिंसिपल पायलबेन पटेल, शिक्षक सुभाषभाई बारोट, गुलाबभाई दलवी (पूर्व सरपंच) नीता पटेल, करसनभाई मोकाशी, गमनभाई दलवी, प्रीतेशभाई सापटा, जगुभाई दलवी आदि ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया। पुस्तक प्रदर्शनी में बड़ी संख्या में गांव के युवा और अग्रणी शामिल हुए और पुस्तक प्रदर्शनी का अवलोकन किया।
   ड्राइंग प्रतियोगिता में प्रथम 1 से 3 नंबर प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को रोटरी क्लब ऑफ वापी रिवर साइड एवं कोटक एजेंसी धरमपुर की ओर से प्रोत्साहन उपहार दिये गये। भाग लेने वाले सभी प्रतियोगियों को भी प्रोत्साहन उपहार भी दिया गया।
   कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए साईं सेवा सहयोग ग्रुप आवधा के सदस्यों, ग्राम पंचायत के सदस्य उपसरपंच नरेशभाई, विजयभाई दलवी, दीपेश दलवी, पीयूष दलवी, स्नेहल दलवी और गांव के युवाओं और अग्रणियों ने कड़ी मेहनत की। कार्यक्रम का सफल आयोजन तथा संचालन साईं सेवा सहयोग ग्रुप के सदस्यों तथा रेनबो वॉरियर्स धरमपुर के को. शंकर पटेल ने किया।

Related posts

20 हजार रुपए की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार ब्रांच मैनेजर की जमानत याचिका खारिज

starmedia news

कांदिवली के शिव मंदिर में पूजा-पाठ के साथ की गई शिवलिंग की प्राण प्रतिष्ठा 

starmedia news

मां विश्वंभरी तीर्थ यात्रा धाम की तरफ से विद्यार्थियों को बांटी गई नोटबुक व यूनिफॉर्म. 

cradmin

Leave a Comment