10.7 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsक्राइमगुजरातप्रदेश

फिर हुई वापी शर्मशार, 6 साल की बच्ची की लाश नग्न अवस्था में रात 2 बजे झाड़ियों के पीछे बरामद

पुलिस तथा प्रशासन महकमे में मचा हड़कंप , सभी आला अधिकारी देर रात मौके पर पहुंचे:-

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वापी। जहां समूचा भारत मां अंबा की भक्ति में 9 दिनों से नवरात्र मना रहा है ,घर घर कन्यापूजन का कार्यक्रम हो रहा है , वहीं नवरात्रि के नौवें दिन वापी में पूरे समाज को शर्मसार करने वाली घटना घटी है। 6 साल की बच्ची नग्न अवस्था में मृत बरामद हुई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना के बारे में बात करें तो 6 साल की नाबालिग लड़की की लाश नग्न अवस्था में मिली । मामले के बारे में पता चलते ही पूरे परिसर में सन्नाटा छा गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के एसपी , डीवाईएसपी , एसओजी , एलसीबी के आला अधिकारियों सहित तालुका के मामलतदार मौके पर पहुंच परिवार से बातचीत की , साथ ही आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

यहां बड़ा सवाल है कि मानव के भेष में नरभक्षी इस समाज में आजादी से घूम रहे हैं , फिर से एक बार नाबालिग बच्ची की घटना ने पूरे समाज को तार तार कर दिया है। मामला प्राथमिक संदेह से बलात्कार की ओर इशारा करता है , इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल पाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को सुबह 11 बजे के लगभग 6 साल की बच्ची डुंगरा विस्तार के आजाद नगर स्थित मौलाना चाल से लापता हुई थी। जांच के दौरान सीसीटीवी में पाया गया एक अनजान व्यक्ति बच्ची का हाथ पकड़ कर साथ में ले जा रहा है। सीसीटीवी में चेहरा लगभग साफ दिख रहा है। कुछ ही समय बाद उसी मासूम बच्ची की लाश रात को 2 बजे नग्न अवस्था में मिलती है। आखिर क्या है सच और कहां है आरोपी , पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी है।

Related posts

भिलाड़ गांव में तलाठी की कृपा से आदिवासी की जमीन भूमाफिया के कब्जे में, In Bhilad village, by the grace of Talathi, tribal land is in the possession of land mafia.

starmedia news

નાણામંત્રીશ્રી કનુભાઈ દેસાઈએ રૂ. ૪.૪ કરોડના ખર્ચે નવી બનનારી ઉમરગામ મામલતદાર કચેરીનું ખાતમુહૂર્ત કર્યું

starmedia news

 पुलिस ने हत्या में वांछित तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

starmedia news

Leave a Comment