13.7 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newssports specialखेलगुजरातप्रदेश

नेत्र रोगियों के लाभार्थ हेतु धरमपुर विल्सन हिल पर हाफ मैराथन का किया गया आयोजन, 700 धावकों ने दौड़ लगाई

अफ्रीका के इथियोपिया के दो धावकों ने भी उत्साहपूर्वक भाग लिया, विजेताओं को 1.10 लाख रुपए नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। धरमपुर का विख्यात पर्यटन स्थल विल्सन हिल में लायंस क्लब ऑफ धरमपुर स्टेट द्वारा और संडे स्पोर्ट्स क्लब ऑफ वलसाड के सहयोग से गुजरात की पहली मॉनसून हिल हाफ मैराथन आयोजित की गई।
इस मैराथन में क्रमशः 5 किमी, 10 किमी और 21 किमी में 700 धावकों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। इस मैराथन में भाग लेने के लिए गुजरात, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, राजस्थान से धावक आये थे। यह मैराथन नेत्र रोगियों के लाभ के लिए आयोजित की गई थी, जिसमें 21 किमी और 10 किमी की मैराथन पूरी करने वाले पुरुष और महिला वर्ग के धावकों को कुल 1 लाख 10 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया। इस मैराथन में विशेष रूप से मुंबई से उपस्थित अमरजीत चावला और एवरेस्टर निशा कुमारी आकर्षण का केंद्र रहीं।
 इस मैराथन में भाग लेने के लिए इथियोपिया से दो अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगी विशेष रूप से आए और उन्होंने क्रमशः 10 किमी और 21 किमी की दौड़ लगाई। धरमपुर विधायक श्री अरविंदभाई पटेल, पत्रकार वेल्फेयर असोसिएशन के अध्यक्ष हर्षद आहीर तथा लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ला. दीपक पखाले, फर्स्ट वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ला. परेश पटेल तथा सेकेंड वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ला. मोना देसाई ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन को रवाना किया।
लायंस क्लब ऑफ धरमपुर स्टेट की पूरी टीम और संडे स्पोर्ट्स क्लब ऑफ वलसाड की पूरी टीम ने मैराथन को सफल और सार्थक बनाने के लिए बहुत प्रयास किया। प्रेसीडेंट ला. अजय सिंह दोडिया, सचिव ला. पारस भट्ट, कोषाध्यक्ष ला. -हिमांशु मिस्त्री, और ला. प्रियांक पटेल एवं वलसाड के संडे स्पोर्ट्स क्लब की टीम, नरेश नायक, त्रिदीप पटेल, चिंतन पटेल, कीर्तन पटेल, विमल देसाई, भागीरथ पटेल एवं पूरी टीम ने आभार व्यक्त किया।

Related posts

सामाजिक व्यवहार परिवर्तन द्वारा लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए सीएचओ को प्रशिक्षित किया गया

starmedia news

मीरा भायंदर में 2 अप्रैल को एड रवि व्यास के नेतृत्व में सावरकर गौरव यात्रा

starmedia news

રાજ્યના ઊર્જા મંત્રીશ્રી કનુભાઈ દેસાઈના હસ્તે વલસાડમાં અતુલ પેટા વિભાગીય કચેરીનું લોકાર્પણ કરાયુ

starmedia news

Leave a Comment