11.8 C
New York
Wednesday, May 1, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking NewsEventsगुजरातप्रदेश

एमबीए के सिल्वर जुबली बैच के लिए ओरिएंटेशन प्रोग्राम का हुआ भव्य आयोजन

कृष्ण मिश्र ” गौतम”
स्टार मीडिया न्यूज, 
वापी। रोफेल एमबीए के सिल्वर जुबली (25वें) बैच का जश्न 25 अगस्त को शुरू हुआ।  एक सप्ताह तक चले ओरिएंटेशन कार्यक्रम में प्रबंधन के क्षेत्र के दिग्गजों ने एमबीए प्रथम वर्ष के छात्रों को अपना ज्ञान और अनुभव साझा किया।
रोफेल-एमबीए के सहयोग से फरवरी 2023 से जून 2023 तक जीटीयू-सीसीआईई द्वारा आयोजित और डॉ. आभा सिंघवी द्वारा समन्वित पाठ्यक्रम “एमएस-एक्सेल का उपयोग करके डेटा विश्लेषण” को सफलतापूर्वक पूरा करने वाले 35 प्रशिक्षुओं को प्रमाण पत्र वितरित किए गए।
कार्यक्रम के पहले दिन संस्थान के निदेशक डॉ. केदार शुक्ला और सर्वेक्षण संकाय सदस्यों ने नव स्थापित रज्जू श्रॉफ रोफेल विश्वविद्यालय के दृष्टिकोण, मिशन, संस्कृति और शिक्षा के संदर्भ में छात्रों से विश्वविद्यालय क्या अपेक्षा करता है, इस पर चर्चा की।
उद्योग जगत के अग्रणी दीपेश शाह और अमित मेहता द्वारा 2 सत्र आयोजित किए गए जिसमें 2 साल का एमबीए कोर्स छात्रों के लिए क्यों महत्वपूर्ण है ? यह मार्गदर्शन प्रदान करता है कि छात्रों को पाठ्यक्रम के दौरान क्या करना चाहिए ताकि वे इस समय का अधिकतम लाभ उठा सकें।
कार्यक्रम के तीसरे दिन मनोवैज्ञानिक एवं रोटरी क्लब ऑफ वापी की अध्यक्ष सुश्री लावण्या पटेल ने अपनी बात रखी। सुश्री लावण्या पटेल ने मानसिक स्वास्थ्य के महत्व को समझाया और इससे संबंधित विभिन्न गतिविधियाँ संचालित कीं। कृषित शाह ने उद्यमिता की अपनी यात्रा और महत्व के बारे में बताया और नौकरी मांगने वाले के बजाय नौकरी देने वाला बनने के लिए प्रेरित किया। इस कार्यक्रम में सभी विद्यार्थियों ने भाग लिया और आगे की पढ़ाई के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित दिखे।

Related posts

कपराडा में 1.34 करोड़ की लागत से बने लाइब्रेरी कम रीडिंग सेंटर का उद्घाटन रविवार को वित्त मंत्री कनुभाई देसाई के हाथों किया जाएगा 

starmedia news

मध्य प्रदेश की जनता परिवर्तन के लिए तैयार– आनंद दुबे

starmedia news

Faiz Kadawalla’s Journey From Restaurateur And Auto Enthusiast To Avid Filmmaker

cradmin

Leave a Comment