25.7 C
New York
Tuesday, Apr 30, 2024
Star Media News
Breaking News
EventsNewssports specialखेलगुजरातप्रदेश

दि आर्ट कराटे डू फेडरेशन की तरफ से राष्ट्रीय स्तरीय टूर्नामेंट का आयोजन वापी में संपन्न

टूर्नामेंट का आयोजन जिलास्तरीय खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर का मंच प्रदान करने के लिए किया गया:-

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो 
वापी। वापी शहर के पांचाल समाज हॉल में दि आर्ट कराटे डू फेडरेशन की तरफ से राष्ट्रीय स्तरीय टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। इस टूर्नामेंट में देश के विभिन्न राज्यों से 10 टीमों में लगभग 300 प्रतियोगियों ने भाग लिया और टूर्नामेंट को सफल बनाया। इस टूर्नामेंट में मीडिया पार्टनर के रूप में नव प्रभात इंडिया और राष्ट्रीय हिंदी दैनिक तरूण मित्र शामिल थे।

कार्यक्रम की शुरुवात में सभी मास्टर्स का स्वागत दि आर्ट कराटे डु फेडरेशन के संस्थापक एवं आयोजक सेंसेई दीपक पवार ने किया। साथ ही दमन और दीव वापी के सबसे वरिष्ठ और प्रसिद्ध कराटे मास्टर श्री क्वोशी किरण प्रजापति को सम्मानित किया गया। मुंबई से शिहान वीर चौहान और सूरत शियान दीपक पटेल , शिहान रमेश कृष्णन और टूर्नामेंट कमीशन इंडिया से सेंसई हरि जाधव और सेंसई प्रमोद जाधव, झासी उत्तर प्रदेश से भेंसाई गोविंद रायकवार और सेंसाई अर्जुन ऐम्शी सेंसेई निकिता और सेंसेई तमन्ना बेहरा की ओर से दमन और आकाश ऐम्शी का स्वागत किया गया।

टूर्नामेंट का आयोजन वापी और वलसाड जिलों के खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर का मंच प्रदान करने के लिए किया गया था और विकलांग छात्रों को मुफ्त प्रवेश और गरीबी रेखा वाले परिवारों के प्रतियोगियों को सभी सहायता प्रदान करने पर विशेष ध्यान दिया गया था।

टूर्नामेंट में सभी प्रतियोगियों और उनके अभिभावकों के लिए दोपहर के भोजन का आयोजन किया गया।इस कार्यक्रम में लगभग 300 प्रतियोगियों ने भाग लिया और राष्ट्रीय टूर्नामेंट को सफल बनाया। यह टूर्नामेंट दि आर्ट कराटे फेडरेशन द्वारा आयोजित किया जाता है। कराटे फाउंडेशन द्वारा वर्सटाइल शोटोकन का आयोजन किया गया, जिसमें संस्था के अध्यक्ष दीपक पवार, महासचिव सुमेध वाघमारे और विशाल मस्के, अशोक मस्के, मंगेश वाघमारे, प्रवीण झा ने संस्था को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की।

Related posts

नामी वकीलों के शामिल होने से आप के लीगल सेल की बढ़ रही ताकत

cradmin

बीजेपी के प्रयासों से शांतिनगर में बन रही नई सड़क

starmedia news

महर्षि दयानंद कॉलेज, परेल में वक्तृत्व स्पर्धा संपन्न

cradmin

Leave a Comment