13.7 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

जिलाधिकारी क्षिप्रा आग्रे द्वारा वलसाड में किया गया जन औषधि केंद्र का उद्घाटन 

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रभाई मोदी के 73वें जन्मदिन के अवसर पर राज्य में 73 जन औषधि केंद्र शुरू किये गये:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
 वलसाड। देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के 73 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी की गुजरात राज्य शाखा के अध्यक्ष अजयभाई पटेल के मार्गदर्शन में राज्य स्वास्थ्य-परिवार कल्याण विभाग के सहयोग से गुजरात के विभिन्न स्थानों में 73 प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र शुरू किए गए। जिसके तहत वलसाड के सिविल अस्पताल और धरमपुर के उप जिला अस्पताल में भी जन औषधि केंद्र शुरू किया गया।
वलसाड में सिविल अस्पताल के मुख्य द्वार के बगल में प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र का उद्घाटन जिला भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष व जिलाधिकारी क्षिप्रा आग्रे तथा जिला विकास अधिकारी मनीष गुरवानी द्वारा किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि परियोजना गुजरात मेडिकल सर्विसेज कॉर्पोरेशन के माध्यम से बहुत सस्ते दामों पर जेनेरिक दवाएं उपलब्ध कराने की सरकार की योजना है, जहां पर सभी को इस मेडिकल स्टोर पर सबसे कम कीमत पर दवा मिल सकती है।
वलसाड जिला रेडक्रॉस मानद मंत्री डाॅ. यज़दी इटालिया ने कहा कि राज्य के सभी 73 जन औषधि केंद्रों का प्रबंधन रेड क्रॉस की गुजरात राज्य शाखा द्वारा किया जाएगा। वलसाड और धरमपुर के लोगों से अनुरोध है कि वे इन जन औषधि केंद्रों का लाभ उठाएं।

Related posts

वलसाड के वलंडी गांव में महिलाओं को प्राकृतिक खेती का प्रशिक्षण दिया गया।

starmedia news

वापी जीआईडीसी की एक फैक्ट्री में से 180 करोड़ रुपए की ड्रग्स बरामद, आरोपी के पास से 18 लाख रूपया नगद भी बरामद

starmedia news

महाराष्ट्र के नवनियुक्त राज्यपाल रमेश बैस से मिले डॉ योगेश दुबे

starmedia news

Leave a Comment