19.9 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

वापी ग्रीन एनवायरमेंट लिमिटेड की वार्षिक बैठक  हुई संपन्न

कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर राहुल गुप्ता के साथ वित्त मंत्री कनुभाई देसाई की रही विशेष उपस्थिति:-
कृष्ण मिश्र ” गौतम ” 
स्टार मीडिया न्यूज,
वापी। वापी ग्रीन एनवायरमेंट लि. की 26वीं वार्षिक आम बैठक की अध्यक्षता  वाइस सी एम डी राहुल गुप्ता और वित्त मंत्री कनुभाई देसाई के अध्यक्षता में संपन्न हुआ। इस बैठक में कंपनी के पिछले साल के वित्तीय लेखा-जोखा को मंजूरी देने के बाद अगली तारीख पर चार चयनित निदेशकों को दो साल के लिए नियुक्त किया जाना सुनिश्चित हुआ है।
 सभी चार निदेशकों जिसमे सुनील अग्रवाल, मगन सावलिया, सुरेश पटेल और कल्पेश वोरा को दो साल के दूसरे कार्यकाल के लिए फिर से चुना गया क्योंकि पिछला कार्यकाल 21 दिसंबर को समाप्त हो रहा है। अतिरिक्त 4 एमएलडी प्रवाह के लिए अनुमोदन प्रमाण पत्र हाल ही में उपस्थित सदस्यों की उपस्थिति में 99 सदस्य इकाइयों को प्रदान किए गए।  इसके साथ ही यह भी घोषणा की गई कि सीईटीपी की क्षमता 55 एमएलडी से बढ़ाकर 70 एमएलडी करने के लिए पर्यावरण मंजूरी मिल गई है।
इसके अलावा वापी ग्रीन एनविरो लिमिटेड कंपनी द्वारा पवन सौर हाइब्रिड पावर योजना के तहत नवीकरणीय ऊर्जा की खरीद के लिए रिन्यू पावर प्राइवेट लि. द्वारा बिना किसी निवेश के किए गए समझौते के अनुसार वापी हरित पर्यावरण को बिजली बिल में अनुमान के अनुसार सालाना लगभग 80 लाख रुपये की बचत होगी। 6 महीने में वापी सीईटीपी की क्षमता 55 एमएलडी से बढ़ाकर 70 एमएलडी कर दी जाएगी।  चूंकि अतिरिक्त 15 एमएलडी प्लांट के लिए पर्यावरण मंजूरी मिल गई है, इसलिए नीरी  की रिपोर्ट के बाद परिचालन शुरू किया जाएगा।

Related posts

मां विश्वंभरी धाम चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा जरूरतमंद परिवारों व विधवा बहनों को वितरित किया गया नि:शुल्क अनाज किट

starmedia news

वापी में बह रही है भागवत कथा की रसधार

cradmin

Leave a Comment