14.5 C
New York
Saturday, Apr 27, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking NewsEventsगुजरातप्रदेशमनोरंजन

पूर्व मिस इंडिया सिमरन आहूजा ने वापी में बिखेरा जलवा, रास रसिया कार्यक्रम में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंची थीं वापी

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वापी। श्री स्वामीनारायण गुरुकुल सलवाव के सहयोग से वापी चला में माँ जन्म चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा समाज सेवा के कार्यो हेतु “रास रसिया” नवरात्रि महोत्सव मनाया जा रहा है। आयोजकों और खेलैयो द्वारा माताजी के धार्मिक अनुष्ठानों के साथ आराधना और गरबा का आनंद लिया जा रहा है।
   श्री स्वामीनारायण गुरुकुल, सलवाव और माँ जन्म चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा “रास रसिया” के नाम से चला स्थित मुक्तानंद मार्ग, वापी में नवरात्रि महोत्सव – 2023 का भव्य आयोजन किया जा रहा है। जिसमें मुंबई के प्रसिद्ध गरबा गायक प्रेम भारतीय और उनकी टीम अपनी प्रस्तुति से इस उत्सव में रंग भर रहे है।
नौ दिनों तक भक्ति भाव से माताजी की पूजा की जाएगी, और इन नौ दिनों में विभिन्न नामी – गामी कलाकार और समान्नित हस्तिया नवरात्री के इस शुभ अवसर पर रास रसिया 2023 में भाग लेंगे और उपस्थित लोगों से रूबरू होंगे, जिनकी उपस्थिति से रास रसिया नवरात्रि में आये सभी रोमांचित हो उठेंगे।
सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रास रसिया 2023 नवरात्रि में आयोजकों द्वारा ऑन ग्राउंड मेडिकल सुविधा के साथ एमर्जेंसी एंबुलेंस, विमा कवच, सिक्युरिटी गार्ड्स, फायर से निपट ने के इंतजाम जैसी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध की गयी है।

Related posts

 पति को बेहोश कर पत्नी लाखों रुपए के जेवरात लेकर फरार

starmedia news

अस्मिता मिश्रा की आत्महत्या को लेकर सवालिया निशान, घटना के 3 दिन बाद पुलिस ने दर्ज की FIR

starmedia news

गांधी जयंती के निमित्त प्रदूषण मुक्त जीवन जीने हेतु  किया गया साइकिलिंग का आयोजन

starmedia news

Leave a Comment