20.4 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsज्वलंत मुद्देप्रदेशमहाराष्ट्र

झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई उद्यान के पास ‘कातिल तालाब’ पर सांसद गोपाल शेट्टी का यलगार

दो लोगों की मौत के बाद भी प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था न किये जाने से चिढ़ी भाजपा, किया आंदोलन:-

सांसद शेट्टी की डिमांड ‘तालाब हटाओ-बच्चों के लिए बनाओ मैदान:-

स्टार मीडिया न्यूज, 

 अमित मिश्रा – ब्यूरो चीफ़ मुंबई, 

बोरीवली ।  प्रशासन की अनदेखी और लापरवाही के चलते बोरीवली पश्चिम के लिंक रोड पर स्थित झांसी की रानी लक्ष्मी बाई उद्यान के पास निर्मित तालाब पर सुरक्षा का कोई इंतजाम ना होने से साल भर के भीतर दो लोगों की मौत के बाद भी प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी है। उत्तर मुम्बई के सांसद गोपाल शेट्टी द्वारा अधिकारियों से बार बार कहने और पत्र व्यवहार करने के बावजूद प्रशासन ने तालाब पर ना तो सुरक्षा दीवार बनाई और न तो सुरक्षाकर्मी ही रखा। उनके इस अव्यवहारिक और असंवेदनशील रवैये से झल्लाकर अततः सांसद गोपाल शेट्टी के नेतृत्व में भाजपा को जन जागृति हेतु धरना प्रदर्शन जैसे आंदोलन का सहारा लेना पड़ा।
2 नवंबर को सुबह 9 बजे सांसद गोपाल शेट्टी के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक इस कातिल तालाब पर एकत्रित हुए और अपना विरोध प्रदर्शन करते हुए शांतिपूर्ण आंदोलन किया। इस आंदोलन से अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए।
सांसद गोपाल शेट्टी ने इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि ”मुझे उम्मीद और मेरी मंशा है कि यहां के इस छोटे तालाब को बंद कर पहले की तरह बच्चों के लिए बाल उद्यान का पुनर्निमाण किया जाना चाहिए।’
इस जन जागृति हेतु शान्तिपूर्ण प्रदर्शन में साँसद गोपाल शेट्टी, विधायक मनीषा चौधरी, मुम्बई भाजपा सचिव यूनुस खान, जिलाध्यक्ष गणेश खणकर , वार्ड 31 के पूर्व नगरसेवक कमलेश यादव, बाबा सिंह, पूर्व नगरसेवक जगदीश ओझा, पूर्व नगरसेवक जितेन्द्र पटेल, दिलीप पंडित, मंडल अध्यक्ष अरविंद यादव तथा नीलाबेन सोनी सहित भारी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी , कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

Related posts

केबीएस एण्ड नटराज कॉलेज में हैंड बॉल खिलाड़ियों का किया गया चयन

starmedia news

कृष्णा हेगड़े ने कब्रिस्तान का काम रोकने के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

starmedia news

मनपा कर्मचारियों द्वारा मुख्यालय पर पुरानी पेंशन बहाल हेतु मोर्चा

starmedia news

Leave a Comment