9.6 C
New York
Sunday, May 12, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

वापी में भव्य रक्तदान शिविर और नेत्र चिकित्सा शिविर हुआ संपन्न

वाइब्रेंट बिजनेस पार्क और श्री समस्त गुजराती ब्रह्म समाज के संयुक्त प्रयास से हुआ आयोजन:-

स्टार मीडिया न्यूज, 

कृष्ण मिश्र “गौतम

वापी। वाइब्रेंट बिजनेस पार्क और श्री समस्त गुजराती ब्रह्म समाज ने 9 सितंबर 2023 को वाइब्रेंट बिजनेस पार्क वापी में रक्तदान और नेत्र निदान शिविर का आयोजन किया।
शिविर का उद्घाटन राज्य के वित्त मंत्री कनुभाई देसाई ने किया। मौके पर विशेष मुख्य अतिथि के तौर पर राज्य के वित्त मंत्री कनुभाई देसाई ने कहा कि जिले में लगातार आयोजित रक्तदान शिबिरों से वापी के लोगों में देश और समाज के प्रति संवेदनशीलता जान पड़ती है। साथ ही उन्होंने श्री ब्रह्म समाज को इस पुनीत कार्य के लिए एवम सामाजिक हितों के लिए शुभकामनाएं प्रदान की।

आयोजित नेत्र निदान शिविर में 204 लाभार्थियों ने अपनी आंखों की जांच कराई, वहीं 94 लाभार्थियों को मुफ्त चश्मे वितरित किए गए और रक्तदान शिविर में 300 यूनिट रक्त एकत्र किया गया।
रक्तदान शिविर में वित्त मंत्री कनुभाई देसाई के साथ-साथ वीआई के अध्यक्ष सतीशभाई पटेल, अधिसूचित अध्यक्ष हेमंतभाई पटेल, मिलनभाई देसाई, कल्पेशभाई वोरा, योगेश काबरिया, मुन्नाभाई शाह वापी डिवीजन डीवाईएसपी भी विशेष रूप से उपस्थित थे। जिनके द्वारा रक्तदाताओं को सम्मानित किया गया।

इस रक्तदान शिविर को सफल बनाने के लिए वाइब्रेंट बिजनेस पार्क के अध्यक्ष रोहितभाई सोमपुरा और श्री समस्त गुजराती ब्रह्म समाज वापी के अध्यक्ष अमित भट्ट, सचिव जयेश पाठक, प्रोजेक्ट चेयरमैन जजुर्त जानी, समेत अन्य पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित रहे।

Related posts

एबीवीपी संघ प्रदेश द्वारा दमन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का हुंकार सम्मेलन,Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad’s Hunkar conference organized by ABVP Sangh Pradesh in Daman

starmedia news

कांदिवली में प्रकाश सुर्वे ने किया सभामंडप का लोकार्पण

starmedia news

डॉ अंबेडकर अवार्ड से सम्मानित हुई देश की अनेक जानी-मानी हस्तियां

starmedia news

Leave a Comment