11.8 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

वापी में भव्य रक्तदान शिविर और नेत्र चिकित्सा शिविर हुआ संपन्न

वाइब्रेंट बिजनेस पार्क और श्री समस्त गुजराती ब्रह्म समाज के संयुक्त प्रयास से हुआ आयोजन:-

स्टार मीडिया न्यूज, 

कृष्ण मिश्र “गौतम

वापी। वाइब्रेंट बिजनेस पार्क और श्री समस्त गुजराती ब्रह्म समाज ने 9 सितंबर 2023 को वाइब्रेंट बिजनेस पार्क वापी में रक्तदान और नेत्र निदान शिविर का आयोजन किया।
शिविर का उद्घाटन राज्य के वित्त मंत्री कनुभाई देसाई ने किया। मौके पर विशेष मुख्य अतिथि के तौर पर राज्य के वित्त मंत्री कनुभाई देसाई ने कहा कि जिले में लगातार आयोजित रक्तदान शिबिरों से वापी के लोगों में देश और समाज के प्रति संवेदनशीलता जान पड़ती है। साथ ही उन्होंने श्री ब्रह्म समाज को इस पुनीत कार्य के लिए एवम सामाजिक हितों के लिए शुभकामनाएं प्रदान की।

आयोजित नेत्र निदान शिविर में 204 लाभार्थियों ने अपनी आंखों की जांच कराई, वहीं 94 लाभार्थियों को मुफ्त चश्मे वितरित किए गए और रक्तदान शिविर में 300 यूनिट रक्त एकत्र किया गया।
रक्तदान शिविर में वित्त मंत्री कनुभाई देसाई के साथ-साथ वीआई के अध्यक्ष सतीशभाई पटेल, अधिसूचित अध्यक्ष हेमंतभाई पटेल, मिलनभाई देसाई, कल्पेशभाई वोरा, योगेश काबरिया, मुन्नाभाई शाह वापी डिवीजन डीवाईएसपी भी विशेष रूप से उपस्थित थे। जिनके द्वारा रक्तदाताओं को सम्मानित किया गया।

इस रक्तदान शिविर को सफल बनाने के लिए वाइब्रेंट बिजनेस पार्क के अध्यक्ष रोहितभाई सोमपुरा और श्री समस्त गुजराती ब्रह्म समाज वापी के अध्यक्ष अमित भट्ट, सचिव जयेश पाठक, प्रोजेक्ट चेयरमैन जजुर्त जानी, समेत अन्य पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित रहे।

Related posts

गैस कनेक्शन के निरीक्षण के नाम पर खुली लूट,  मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजी गई शिकायत

starmedia news

युवाओं को आकर्षित करने हेतु इसरो की सराहनीय पहल,  टैलेंट की खोज ,इसरो का युवा विज्ञानी कार्यक्रम का आयोजन अप्रैल में 

starmedia news

રાજ્યના નાણા મંત્રીશ્રી કનુભાઈ દેસાઈ અને વલસાડ પ્રભારી મંત્રીશ્રી મુકેશભાઈ પટેલની ઉપસ્થિતિમાં વાપીમાં તા. ૧૨-૧૩ ઓક્ટો.એ ‘વાઈબ્રન્ટ ગુજરાત, વાઈબ્રન્ટ વલસાડ’ કાર્યક્રમ યોજાશે

starmedia news

Leave a Comment