10.2 C
New York
Sunday, May 5, 2024
Star Media News
Breaking News
Newsक्राइमगुजरात

 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए पकड़े गए चिभडकच्छ गांव के आरोपी सरपंच को 5 दिन की पुलिस रिमांड। 

स्टार मीडिया न्यूज, वापी। वलसाड जिला के वापी तालुका में स्थित चिभडकच्छ गांव के आरोपी सरपंच कल्पेश परभुभाई पटेल को वलसाड एसीबी की टीम ने 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया था। वहीं वलसाड एलसीबी की टीम ने गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पुलिस कस्टगी रिमांड की मांग की। जिस पर सुनवाई के दौरान डीजीपी अनिल त्रिपाठी के दलीलों को स्वीकार करते हुए वापी के स्पेशल कोर्ट के जज श्री के जे मोदी ने आरोपी सरपंच को 31-12-2022 के दिन दोपहर 2 बजे तक पुलिस कस्टडी, रिमांड पर भेजने का फैसला सुनाया।
 बता दें वलसाड जिला के वापी तालुका के चीभडकच्छ गांव का सरपंच गांव के रास्ते पर से रेती, कपची, व अन्य बिल्डिंग मैटेरियल लेकर आने-जाने वाले कॉन्ट्रैक्टर की गाड़ियों को रोककर उनसे 15 हजार रूपये की मांग की। कांट्रैक्टर के साथ वादविवाद के बाद मामला 10 हजार रूपये तय हुआ। जबकि कॉन्ट्रैक्टर तय हुआ रूपया नहीं देना चाहता था, इसलिए उसने एसीबी में शिकायत कर दी। शिकायत के बाद वलसाड एसीबी की टीम ने फिल्डिंग लगाकर 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए चीभडकच्छ गांव के सरपंच कल्पेश परभुभाई पटेल को रंगेहाथ पकड़ लिया था। अब वलसाड पुलिस सरपंच को रिमांड में लेकर आगे की जांच-पड़ताल कर रही है।

Related posts

वलसाड जिले के धरमपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्रभाई मोदी ने 200 करोड़ की लागत से बने श्रीमद राजचंद्र अस्पताल का वर्चुअल उद्घाटन किया. 

cradmin

जौनपुर के स्वतंत्रता सेनानी रामदुलार यादव की मनाई गई जयंती। 

cradmin

मां विश्वंभरी धाम चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा जरूरतमंद छात्रों को नि:शुल्क नोटबुक व युनीफार्म वितरित किया गया

starmedia news

Leave a Comment