18.8 C
New York
Tuesday, May 7, 2024
Star Media News
Breaking News
Newsगुजरात

वित्त मंत्री कनुभाई देसाई ने 52 करोड़ रुपये की लागत से नवनिर्मित अतुल-दिवेद रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन किया।

ओवरब्रिज से लोगों का समय और पेट्रोल बचेगा और पर्यावरण को भी होगा फायदा- मंत्री कनुभाई देसाई
स्टार मीडिया न्यूज,
वलसाड। वित्त, ऊर्जा व पेट्रोरसायन मंत्री कनुभाई देसाई ने मार्ग व मकान विभाग द्वारा 52 करोड़ की लागत से 1223 मीटर नवनिर्मित अतुल-दिवेद (एल. सी. नं-94 बी) रेलवे ओवरब्रिज का लोकार्पण किया। यह ओवरब्रिज तटीय राजमार्ग को जोड़ने वाले भगोद, उमरसाडी और दमन जाने के लिए शॉर्ट कनेक्टिविटी प्रदान करेगा। वलसाड के शहरी, ग्रामीण क्षेत्रों और रेलवे ओवरब्रिज के आसपास के गांवों को रेलवे फाटकों पर समय बर्बाद किए बिना गांवों में तेजी से इंटर-कनेक्टिविटी मिलेगी।
ओवरब्रिज के लोकार्पण कार्यक्रम में मंत्री ने कहा कि इस ओवरब्रिज से लोगों को फास्ट कनेक्टिविटी मिलेगी और रेलवे फाटक की समस्या नहीं होगी। लोगों के कीमती समय और पेट्रोल की भी बचत होगी जिससे पर्यावरण को भी लाभ होगा।
गुजरात में वर्ष 2002 से 2014 तक तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्रभाई मोदी ने गुजरात की छवि बदली है। 2014 से जनता ने उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देश का प्रतिनिधि बनाया है और उनके नेतृत्व में पूरे देश ने एक नया भारत देखा है। G-20 की अध्यक्षता भी भारत के पास है और भारत हर क्षेत्र में प्रमुख स्थान बना रहा है, इसका सबसे अधिक श्रेय देश के युवाओं को जाता है। युवाओं की कमाई से भारत जल्द ही दुनिया का नंबर वन देश बन जाएगा। इस पुल के बनने से हर नागरिक को लाभ होगा, जिसके लिए उन्होंने बधाई दी। इस मौके पर पर सांसद डॉ. के.सी.पटेल और वलसाड विधायक भरतभाई पटेल ने भी लोगों को संबोधित किया।
इस अवसर पर भाजपा जिला संगठन प्रमुख हेमंत कंसारा, कलेक्टर क्षिप्रा एस. आग्रे, भाजपा महामंत्री शिल्पेश देसाई व कमलेशभाई पटेल, प्रांतीय अधिकारी नीलेश कुकड़िया व पश्चिम रेलवे के एरिया मैनेजर अशोक त्यागी मौजूद रहे।

Related posts

चांदीवली में अनिल गलगली ने किया बाल सम्मेलन का उद्घाटन। 

cradmin

एड लाल बहादुर सिंह के निधन पर भांडुप में शोक की लहर

cradmin

वलसाड पारनेरा पहाड़ी पर चढ़ने-उतरने की प्रतियोगिता में ग्रामीणों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया.

starmedia news

Leave a Comment