19.2 C
New York
Tuesday, Apr 30, 2024
Star Media News
Breaking News
Newsगुजरातप्रदेश

जिला सूचना कार्यालय वलसाड से करियर मार्गदर्शन विशेषांक -2023 अतिशीघ्र प्राप्त किया जा सकता है

10वीं और 12वीं के बाद करियर से जुड़े पेचीदा सवालों का विशेषांक में निराकरण मिलेगा:-
 स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो,
वलसाड। कक्षा 10 वीं और 12वीं की पढ़ाई के बाद करियर के महत्वपूर्ण पड़ाव में विद्यार्थियों के व्यापक मार्गदर्शन के लिए सूचना विभाग द्वारा हर साल की तरह इस साल भी करियर मार्गदर्शन विशेषांक -2023 प्रकाशित की गई है।
कक्षा 10वीं और 12वीं के बाद उपलब्ध कोर्स, कॉलेज, विश्वविद्यालय, करियर के विभिन्न विकल्प, रोजगार-स्वरोजगार के अवसर, छात्रों के लिए उपयोगी अध्ययन संबंधी मामले, करियर से जुड़ी विभिन्न जानकारियों सहित महत्वपूर्ण शैक्षिक और व्यावसायिक जानकारी इस विशेषांक में शामिल हैं।
करियर विकास में इंजीनियरिंग क्षेत्र की विभिन्न शाखाएं, आधुनिक समय में शानदार करियर विकल्प, कानून, कृषि, एयरोस्पेस सहित क्षेत्रों में करियर विषयक मार्गदर्शन उपरांत राष्ट्रीय रक्षाशक्ति विश्वविद्यालय, भारतीय उद्यमिता विकास संस्था औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में विभिन्न पाठ्यक्रम, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया व न्यू मीडिया क्षेत्र में अवसर और बैंकिंग क्षेत्र में करियर मार्गदर्शन के साथ-साथ यूपीएससी, जीपीएससी सहित प्रतियोगी परीक्षाओं विषयक मार्गदर्शन को भी इस अंक में शामिल किया गया है।
करियर मार्गदर्शन विशेषांक जिला सूचना कार्यालय, जिला सेवा सदन 1, पहली मंजिल, धरमपुर रोड, वलसाड से रु.20/- की लागत पर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर मिल सकता है।

Related posts

वलसाड के मोगरवाड़ी स्थित कुबेर समृद्धि सोसाइटी का क्षेत्र क्लस्टर कन्टाईनमेंट जोन घोषित 

starmedia news

अखिल भारतीय अग्निशिखा मंच की काव्यगोष्ठी एवं सम्मान समारोह सम्पन्न

starmedia news

राष्ट्रीय स्तर के टेकफेस्ट LAKSHYA 2K23 में धरमपुर जिला विज्ञान केंद्र की इनोवेशन हब टीम रोबो रेस में विजेता बनीं 

starmedia news

Leave a Comment