15 C
New York
Saturday, May 4, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

राज्य स्तरीय ध्वजारोहण कार्यक्रम धमड़ाची के एपीएमसी मार्केट मैदान में किया जायेगा आयोजित

जिलाधिकारी क्षिप्रा आग्रे की अध्यक्षता में आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस:-
वापी के बालीठा स्थित पीटीसी कॉलेज में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का किया जायेगा आयोजन:- 
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
 वलसाड। राज्य स्तरीय “स्वतंत्रता दिवस” ​​मनाने हेतु वलसाड जिला का चयन किया गया है। यह महोत्सव भव्य रूप से मनाया जाये इसी शुभ मंशा से जिलाधिकारी कार्यालय के सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें जिलाधिकारी ने विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा बताई।
वलसाड जिला में राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इसी क्रम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया गया। जिसमें जिला के प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कर्मियों को जानकारी देते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि 14 अगस्त 2023 को शाम 4-25 बजे राज्यपाल श्री देवव्रत आचार्य की अध्यक्षता में वलसाड धरमपुर चौकड़ी के पास कड़वा पाटीदार समाज की वाडी में एटहोम कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसमें राज्यपाल जिला के सम्मानित नागरिकों से मुलाकात करेंगें। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर शाम 6-30 बजे वापी के बलीठा में स्थित खंडूभाई हरिभाई देसाई पुरुष अध्यापन मंदिर पीटीसी कॉलेज में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
जिसमें राज्य स्तरीय सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये जायेंगे जिसका नागरिकों को आनंद लेने का मौका मिलेगा। आजादी के दिन 15 अगस्त को सुबह 9 बजे वलसाड तालुका के धमड़ाची गांव की सीमा में ने.हा. नं. 48, औरंगा नदी के बगल में सीड बैंक लेबोरेटरी के सामने स्थित ए.पी.एम.सी. मैदान में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल की गरिमामयी उपस्थिति में ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। साथ ही पुलिस परेड, पुलिस बल प्रदर्शन और विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।
इस राज्य स्तरीय समारोह में बजट में स्वीकृत विकास कार्यों को भी अंतिम रूप दिया जाएगा और इस अवसर पर उनका शुभारंभ किया जाएगा। इसके अलावा तालुका स्तर पर भी स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिला विकास अधिकारी मनीष गुरवानी और निवासी अतिरिक्त कलेक्टर सुश्री अनसूया झा, सहित प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के कर्मचारी उपस्थित थे।

Related posts

मजबूत राष्ट्र के निर्माण में विद्यार्थियों का महत्वपूर्ण योगदान–पंडित लल्लन तिवारी

starmedia news

राज्य सरकार ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रभाई मोदी की विकास की राजनीतिक शैली को पूरी तरह से अपनाया है:- मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्रभाई पटेल 

starmedia news

उद्यानिकी प्रशिक्षण के अंतर्गत संयुक्त उद्यानिकी निदेशक का दौरा 

starmedia news

Leave a Comment