22.7 C
New York
Friday, May 3, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातज्वलंत मुद्देप्रदेश

वलसाड नगरपालिका ने मुख्य मांगों को किया स्वीकार,  हाई कोर्ट में दायर किया हलफनामा, श्री मोरारजी देसाई शॉपिंग सेंटर के व्यापारी मंडल ने ली याचिका वापस  

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। वलसाड शहर के मध्य में सब्जी बाजार यानी श्री मोरारजी देसाई वेजिटेबल मार्केट व शॉपिंग सेंटर जीर्ण-शीर्ण होने के कारण वलसाड नगर पालिका ने दुकानदारों और फ्लैट धारकों के सहयोग से एक नया और आधुनिक सब्जी मार्केट का निर्माण कार्य किया जायेगा।
मार्केट का एक हिस्सा यानी श्री मोरारजी देसाई शॉपिंग सेंटर के व्यापारियों का श्री मोरारजी देसाई शॉपिंग सेंटर व्यापारी मंडल ने नवनिर्मित बिल्डिंग के संबंध में स्पष्टता की कमी के संबंध में गुजरात हाईकोर्ट में एक पिटीशन दायर की थी। जिसमें 11 अगस्त को वलसाड नगर पालिका ने गुजरात हाईकोर्ट में एफिडेविट दाखिल कर व्यापारियों की शंकाओं को दूर किया। जिसके अनुसार श्री मोरारजी देसाई शॉपिंग सेंटर व्यापारी मंडल के अध्यक्ष विजय गोयल ने दुबारा समस्या खड़ी हो तो हाईकोर्ट में दुबारा आने की शर्त पर याचिका वापस ले ली। इस संबंध में हाईकोर्ट ने व्यापारी मंडल का अनुरोध को स्वीकार कर लिया है।
वलसाड के मूल निवासी और उच्च न्यायालय के वकील आदिलभाई रूसी मिर्जा ने श्री मोरारजी देसाई शॉपिंग सेंटर व्यापारी मंडल के वकील के रूप में याचिका दायर की थी और पूरी कानूनी प्रक्रिया पर बेहतरीन काम किया। दायर पिटीशन में दुकानों के आकार, लागत और निर्माण की समय सीमा मुख्य मांगें थीं, जिसे लेकर हाईकोर्ट में नगर पालिका की ओर से दायर शपथ पत्र से शंकाओं का समाधान होने के बाद पिटीशन वापस ले ली गई।
श्री मोरारजी देसाई शॉपिंग सेंटर व्यापारी मंडल के वकील आदिलभाई मिर्जा ने 2/8/2023 को हाईकोर्ट में एक पिटीशन दायर की थी। जिसकी सुनवाई 4/8/2023 को हुई जिसमें वलसाड नगर पालिका को नोटिस जारी किया गया और 7/8/2023 को फिर सुनवाई हुई। 7/8/2023 को हाईकोर्ट ने नगर पालिका को हलफनामा दाखिल करने को कहा जिस पर 11/8/2023 को सुनवाई हुई।

Related posts

आरटीआई से मिली जानकारी, देवेन्द्र फड़णवीस ने 11 महीने में 1.14 लाख पत्रों पर की कार्रवाई

starmedia news

सूरत जिला प्रभारी व वित्त मंत्री कनुभाई देसाई की अध्यक्षता में सूरत जिला आयोजन मंडली की हुई समीक्षा बैठक 

starmedia news

विश्व आदिवासी दिवस से पहले पढ़िये एक आदिवासी युवा की प्रेरणादायी विकास गाथा, जिसे कई अवार्ड से किया गया है सम्मानित

starmedia news

Leave a Comment