14.5 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking NewsEventssports specialखेलगुजरातप्रदेश

 जिला योगासन एवं स्पोर्ट एसोसिएशन ऑफ नवसारी द्वारा जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन

जिला स्तरीय योग प्रतियोगिता में ममता मंदिर के मूक बधिर एवं मानसिक दिव्यांग बच्चों ने सबसे अधिक मेडल लेकर नवसारी का नाम रोशन किया:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 

नवसारी। नवसारी जिला योगासन एवं स्पोर्ट एसोसिएशन ऑफ नवसारी द्वारा जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें आठ वर्ष से लेकर 60 वर्ष तक के भाई-बहनों ने भाग लिया। इस अवसर पर निमिषाबेन पारिख (कलामंच), रवींद्रभाई अग्रवाल (जैन आरोग्य), चंद्रकांतभाई भटेजा (ट्रस्टी श्री), दिनेशभाई कंजानी (ट्रस्टी श्री) अतिथि के रूप में और एसोसिएशन के सचिव गायत्रीबेन तलाटी प्रमुख रूप से उपस्थित थीं। वहीं एसोसिएशन के उपाध्यक्ष दिवाकरसिंह ने प्रतियोगिता का संचालन किया। प्रतियोगिता में कुल 200 बच्चों ने भाग लिया। प्रतियोगिता की खास बात यह रही की प्रतियोगिता में ममता मंदिर के 40 से अधिक बच्चों ने भाग लिया और 45 बच्चे विजेता रहे। जिला स्तरीय योग प्रतियोगिता में ममता मंदिर के मूक बधिर एवं मानसिक दिव्यांग बच्चों ने सबसे अधिक मेडल लेकर नवसारी का नाम रोशन किया।

इन सभी विजेता बच्चे नवसारी के कृषि विश्वविद्यालय में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेकर नवसारी का नाम रोशन करेंगे।  इस अवसर पर पहुंचे अतिथियों एवं ट्रस्टियों ने बच्चों का उत्साह बढ़ाने के लिए प्रेरणा स्वरूप आशीर्वाद दिया। प्रतियोगिता में लगभग 20 रेफरी ने भी अहम भूमिका निभाने में अपना सहयोग दिया। इसके अलावा प्रतियोगिता में बच्चों को खूब मजा आये इसके लिए जुम्बा का भी आयोजन किया गया। जिसका संचालन सुनील भाई ने किया। यह प्रतियोगिता नवसारी में योग के प्रचार-प्रसार, बच्चों को योग के प्रति और सभी को योग के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से आयोजित की गई।

Related posts

वापी के चीभडकच्छ गांव का सरपंच 10 हजार रूपये का रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया।

cradmin

क्रिकेट खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करने पहुंचे अर्जुन तेंदुलकर

starmedia news

श्री राम चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा दिव्यांगों को कराया गया भोजन 

starmedia news

Leave a Comment