11.8 C
New York
Wednesday, May 1, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking NewsEventsLatest News|New Filmप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एम प्लस बीट्स ने खूबसूरत गाना ‘कोई अपना नहीं होता’ किया लॉन्च 

स्टार मीडिया न्यूज, 
अमित मिश्रा
मुंबई। एम प्लस बीट्स, एक ऐसा संगीत स्टूडियो है, जिसने अपनी स्थापना के कुछ ही दिनों में नए मानक स्थापित किए हैं। हाल ही में इसने सीजन का दिल टूटने वाला गीत ‘कोई अपना नहीं होता’ लॉन्च किया। इस मोहक ट्रैक में गौतम गुलाटी और अक्षिता मुदगल की प्रतिभाशाली जोड़ी है। विवेक कर द्वारा निर्देशित और रचित गाने को हरमान नाज़िम, देव नेगी, गुल सैक्सना और रोमी द्वारा गाया गया है।
   एम प्लस बीट्स ने अपनी हालिया रिलीज़, ‘जीत की जुबान’ की शानदार सफलता का जश्न भी सॉन्ग लांच के अवसर पर  मनाया।  करनवीर बोहरा अभिनीत और  पांच दिन पहले ही रिलीज़ हुआ यह गीत पूरे देश में लोगों का प्यार और सबका ध्यान बटोर रहा है। स्टूडियो ने ज़ी म्यूजिक के साथ अपने अगले गीत ‘बदनाम किया है’ की भी इस अवसर पर घोषणा की, जिसमें अब्बास-मुस्तान निर्देशक जोड़ी के अब्बास के बेटे मुस्तफा बर्मवाला और अभिनेत्री समीधा नजर आएंगे।
  इन सबके सम्मिलित जश्न के लिए एक शानदार इवेंट का आयोजन किया गया था जिसमें करणवीर बोहरा, समीधा और अक्षिता मुदगल ने अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज कराई।
   इस अवसर पर अक्षिता मुदगल ने कहा, “कोई अपना नहीं होता, सिर्फ एक गीत नहीं है, यह एक भावनात्मक यात्रा है।”
  कहते हुए उनके चेहरे पर गीत के पीछे के जुनून का आभास नजर आ रहा था। उन्होंने आगे कहा कि “गौतम और एम प्लस बीट्स की प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करना बेहद आनंददायक रहा है। हम उम्मीद करते हैं कि यह गीत देश भर के श्रोताओं के दिलों को छू लेगा।”
   समीधा, जो समान रूप से उत्साहित थीं, ने कहा, “हमारा गीत प्यार और नुकसान के बारे में है। मुझे विश्वास है कि हर कोई इसके बोलों में अपनी कहानी का एक टुकड़ा खोज लेगा। इस परियोजना का हिस्सा बनना एक सम्मान की बात है।”
  अभिनेता करणवीर बोहरा ने इस अवसर पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “एम प्लस बीट्स के साथ जुड़ना खुशी की बात थी। ‘जीत की जुबान’ एक विशेष परियोजना रही है, और मैं हमारे प्रशंसकों से प्राप्त हुए प्यार के लिए आभारी हूं।”
“एम प्लस बीट्स ने पूरे देश में संगीत प्रेमियों के दिलों को जीत लिया है और बहुत जल्द ये एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ भी  आ रहे हैं , जहां प्रशंसक अपने पसंदीदा कंटेंट को डिजिटल रूप से एक्सेस कर सकेंगे। हमारा लक्ष्य त्वरित अनुकूलन और हमारे दर्शकों की कल्पना को पकड़कर रचनात्मक क्षेत्र में नए मानक स्थापित करना है। हमारा विजन अपनी प्रतिभाशाली और रचनात्मक टीमों के माध्यम से अपने प्रशंसकों को विश्व स्तरीय मनोरंजन प्रदान करना है।” निर्माताओं अतीव सिंह, अमित ठाकुर, नेहाल सिंह और मनीष वर्मा ने एक स्वर में यह कहा। स्टूडियो ने यह भी घोषणा की कि उनके पास दो फीचर फिल्में हैं जो प्री-प्रोडक्शन चरण में हैं और जल्द ही एक बड़ी घोषणा भी की जाएगी।

Related posts

वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई द्वारा शुभारंभ किया गया डांग जिले में ‘मेरी माटी, मेरा देश’ अभियान कार्यक्रम

starmedia news

पूर्वांचल विकास परिवार के उत्तर भारतीय स्नेह सम्मेलन में पहुंचे गणमान्य

starmedia news

मुंबई के अनेक स्थानों पर ब्लाक प्रमुख शैलेश यादव का सम्मान,Block chief Shailesh Yadav honored at many places in Mumbai

starmedia news

Leave a Comment