10.2 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newssports specialखेलगुजरातप्रदेश

वलसाड की सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज को जीटीयू इंटर जोन वॉलीबॉल प्रतियोगिता में मिली शानदार सफलता

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
 वलसाड। गुजरात इंटर जोन स्तर की वालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन जीटीयू द्वारा राजकोट में किया गया। जिसमें वलसाड के सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों की टीम ने विश्वविद्यालय के सभी कॉलेजों में प्रथम स्थान प्राप्त किया और कॉलेज का नाम रोशन किया।
सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज वलसाड के कुल 3 छात्रों में ख़ुशी पटेल, नेहा थोरात और ज़ील टंडेल और लड़कों की वॉलीबॉल प्रतियोगिता में आर्यन टंडेल द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जीटीयू वॉलीबॉल टीम में जगह प्राप्त किया। वहीं चयनित किए गए छात्र एसोसिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटीज (एयूआई) द्वारा आयोजित वॉलीबॉल प्रतियोगिता में जीटीयू का प्रतिनिधित्व करेंगे। इस शानदार सफलता के लिए संस्थान के प्रभारी प्राचार्य डाॅ. वी डी. धीमन एवं प्राचार्य डॉ. वी. एस. पुराणी ने संस्थान के विद्यार्थियों एवं टीम मैनेजर प्रो. पीजे पटेल और प्रो. केए चौधरी तथा राजकोट के टीम मैनेजर प्रो. भूमिका दोमडीया को बधाई दी । विद्यार्थी अन्य गतिविधियों में भी रुचि दिखाएं, इसके लिए महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. वीएस पुराणी ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया।

Related posts

प्रधानमंत्री जी की बात “नौकरी ढूंढने के बदले नौकरी देने वाले बनें” से प्रेरित होकर युवक ने शुरू किया स्टार्टअप

starmedia news

एबीवीपी संघ प्रदेश द्वारा दमन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का हुंकार सम्मेलन,Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad’s Hunkar conference organized by ABVP Sangh Pradesh in Daman

starmedia news

गौमांस ले जा रहे कंटेनरों को गौ रक्षकों ने वलसाड में पकड़ा, हजारों किलो गौमांस का जखीरा बरामद

starmedia news

Leave a Comment