17.8 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking NewsLatest News|New Filmप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

निखिल नंदा की शानदार सक्सेस पार्टी का “आखिरी सच”, बॉलीवुड और कारपोरेट जगत की हस्तियां रहीं उपस्थित

ब्यूरो चीफ :- अमित मिश्रा 

स्टार मीडिया न्यूज, 
मुंबई। बॉलीवुड की रंगबिरंगी दुनिया में उत्सव अक्सर एक सफल परियोजना में की गई कड़ी मेहनत और समर्पण की पराकाष्ठा का प्रतीक होते हैं। हाल ही में, अभिनेता और निर्माता निखिल नंदा ने निर्विकार फिल्म्स द्वारा निर्मित वेब सीरीज “आखिरी सच”की सफलता की खुशी में सितारों से सजी भव्य पार्टी का आयोजन किया। इस आयोजन में बॉलीवुड के अनगिनत सितारों के साथ साथ उद्योग जगत की भी कई प्रमुख हस्तियां शामिल हुईं, जिनमें डिज्नी-हॉटस्टार की टीम का नाम विशेष उल्लेखनीय है।
मुंबई में एक शीर्ष स्थान पर आयोजित किए गए सफलता के जश्न यानि बेहद अनोखी और दमदार पार्टी “आखिरी सच” की जीत का प्रमाण थी, एक ऐसी सीरिज जिसने दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित किया है।
निखिल नंदा, जो अभिनय और निर्माण दोनों में अपने योगदान के लिए जाने जाते हैं ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि पार्टी की शाम यादगार बनी रहे।
इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले उल्लेखनीय मेहमानों में मशहूर निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान, प्रसिद्ध कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म निर्माता बने मुकेश छाबड़ा और आकांशा पुरी, शिविन नारंग शामिल थे, जिन्होंने सभा में अपनी स्टार पावर जोड़ी, जिससे ग्लैमर का स्तर और बढ़ गया।
कार्यक्रम में अविनाश रेकी, रवि बहल, ज़ैन इमाम, बलराज सयाल, मुबीन सौदागर सहित कई अन्य सितारे भी शामिल हुए। सुपरहिट सीरीज़ के निर्देशक रॉबी ग्रेवाल भी इस अवसर पर उपस्थित थे, जिन्हें उनके प्रयासों के लिए सभी ने बधाई दी।
बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार अनु मलिक और टीवी एंकर और अभिनेता हुसैन कुवाजेरवाला, ज़हरा खान और विशाल मल्होत्रा ​​​​के साथ-साथ आखिरी सच की स्टारकास्ट- राहुल बग्गा, फिरदौस हसन, निशु दीक्षित, उमर शरीफ, दानिश इकबाल ने भी उपस्थिति दर्ज कराते हुए पार्टी की रौनक बढ़ा दी।
एक अच्छे मेजबान की भूमिका शालीनता और आकर्षण के साथ निभाने वाले निखिल नंदा ने इस अवसर पर मीडिया से अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा कि “मैं ‘आखिरी सच’ को मिली अविश्वसनीय प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं। यह सीरीज से जुड़े हम सभी के लिए गर्व का क्षण है। यह पार्टी न केवल सफलता का जश्न मनाने के बारे में है, बल्कि कड़ी मेहनत और जुनून को स्वीकार करने के बारे में भी दी गई है।”
सीरीज “आखिरी सच” अपनी मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन के कारण इंडस्ट्री में धूम मचा रही है। यह निखिल नंदा सहित पूरी टीम के समर्पण का प्रमाण है, जिन्होंने परियोजना की भारी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
जैसे-जैसे रात हंसी, उत्साह और सौहार्द के साथ बीतती गई, यह स्पष्ट हो गया कि “आखिरी सच” शहर में चर्चा का विषय बन गया है। इसे चकाचौंध, ग्लैमर और बॉलीवुड के करिश्माई जादू की रात के रूप में याद किया जाएगा। हॉट स्टार टीम ने भी स्टार स्टडेड पार्टी की शोभा बढ़ाई। उन्होंने पर्दे के पीछे रहकर काम किया और पार्टी की आन बान और शान बढ़ाने में पूरी ताकत दिखाई ।
आखिरी सच के सभी एपिसोड वर्तमान में डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहे हैं।

Related posts

14 अगस्त को मुख्यमंत्रीश्री 1.44 करोड़ की लागत से वलसाड जिला/तालुका पंचायत निर्मित पुस्तकालय कम रीडिंग सेंटर का करेंगे उद्घाटन

starmedia news

आम नागरिकों के लिए मनोज यादव ने शुरू किया सेवा केंद्र

starmedia news

सिल्वर पदक विजेता ऐश्वर्या मिश्रा को अब गुलदस्ते के साथ मिल रही आर्थिक मदद

starmedia news

Leave a Comment