24.4 C
New York
Thursday, Jul 25, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking NewsEventsगुजरातप्रदेशमनोरंजन

वलसाड के मोंघाभाई हॉल में आयोजित नवरात्रि महोत्सव में पहुंचे वित्त मंत्री कनुभाई देसाई

वित्त मंत्री ने माताजी की आरती के बाद दीप प्रज्जवलित कर महोत्सव का किया शुभारंभ:- 
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। गुजरात राज्य में नवरात्रि पर्व को लेकर वलसाड जिला सहित राज्य में गरबा खेलने वालों में अनोखा उत्साह एवं उमंग देखने को मिल रहा है। नवरात्रि के प्रथम दिवस वलसाड शहर के मोंघाभाई हॉल में राज्य के वित्त मंत्री कनुभाई देसाई के हाथों माताजी की आरती की गई और दीप प्रज्जवलित कर नवरात्रि महोत्सव का शुभारंभ किया गया। वहीं वित्त मंत्री कनुभाई देसाई ने गरबा खेलने वाले लोगों की तंदुरुस्ती के लिए माताजी से प्रार्थना की।
नवरात्रि महोत्सव के शुभारंभ होने के बाद गरबा खेलने वालों ने उत्साहपूर्वक गरबा की ताल पर जमकर झूमे। वित्त मंत्री कनुभाई देसाई ने भी कुछ समय रूककर गरबा रास को देखा। वलसाड जिला के तमाम छोटे-बड़े गरबा आयोजकों ने गरबा ग्राऊंड में मेडिकल टीम के साथ 108 एम्बुलेंस की भी तैनाती की थी।
गुजरातियों की सबसे प्रिय गरबा महोत्सव के प्रथम दिन वलसाड जिला सहित राज्यभर में चुस्त पुलिस बंदोबस्त के साथ गरबा महोत्सव का शुभारंभ किया गया है। वलसाड के मोंघाभाई हॉल में वित्त मंत्री कनुभाई देसाई, विधायक भरतभाई पटेल, जिला भाजपा प्रमुख हेमंतभाई कंसारा, सीडब्ल्यूसी चेयरमैन सोनलबेन सोलंकी(जैन) तथा जिला भाजपा संगठन के पदाधिकारियों की उपस्थिति में द राइजिंग चैरिटेबल ट्रस्ट व रोटरी क्लब आफ वलसाड द्वारा आयोजित गरबा महोत्सव का शुभारंभ किया गया।
देश में कोरोना महामारी के बाद युवाओं में बढ़ते हार्ट अटैक की घटनाओं को मद्देनजर रखते हुए राज्य सरकार ने राज्य के तमाम छोटे-बड़े गरबा आयोजकों को गरबा ग्राऊंड में मेडिकल टीम सहित अन्य जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। सरकार के दिए गए निर्देशों के अनुसार वलसाड जिला में तमाम छोटे-बड़े गरबा आयोजकों ने गरबा ग्राऊंड के पास मेडिकल टीम के साथ साथ एम्बुलेंस की सुविधा उपलब्ध की गई है।

Related posts

बिपरजोय चक्रवात को लेकर वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई ने तीथल बीच का दौरा किया

starmedia news

वलसाड में पहली बार रामायण के बालकाण्ड के ऊपर विद्यार्थियों के लिए आयोजित की गई परीक्षा

starmedia news

 वापी में कबाड़ के 50 गोदामों को कराया गया बंद, किसी के पास नहीं मिला फायर एनओसी

starmedia news

Leave a Comment