10.8 C
New York
Wednesday, Apr 17, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsक्राइमगुजरातप्रदेश

नानापोंढ़ा वन विभाग के अधिकारियों ने पकड़ा महिन्द्रा मैक्स गाड़ी में भरी हुई अवैध खैर की लकड़ी,

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। नानापोंढ़ा विस्तार में से गैरकानूनी तरीके से खैर की लकड़ी भरी हुई एक महिन्द्रा मैक्स गाड़ी को वन विभाग के अधिकारियों द्वारा पकड़ा गया है। वन विभाग के अधिकारियों को एक गुप्त सूचना मिली थी कि मांडवा कपराड़ा रोड पर एक महिंद्रा मैक्स गाड़ी में गैरकानूनी रूप से खैर की लकड़ी भर कर मांडवा कपराडा रोड पर से ले जाया जा रहा है। इस सूचना के आधार पर नानापोंढ़ा के आर. एफ. ओ. अभिजीतसिंह राठौड़ ने अपनी टीम के साथ रात्रि के दौरान उक्त वाहन का पीछा किया।
जिसमें वन अधिकारी दिव्येश पटेल, राकेशभाई गांवित, सुभाषभाई पटेल सहित टीम शामिल थे। रात्रि के दौरान मांडवा कपराडा रोड पर उक्त वाहन का  वन विभाग के अधिकारियों ने कुछ देर तक पीछा किया और उन्हें सफलता प्राप्त हुई। और वन विभाग के अधिकारियों ने छीली हुई खैर की लकड़ी से भरी महिंद्रा मैक्स गाड़ी क्रमांक DD-03-C-1350 को पकड़ लिया और नानापोंढ़ा के डीपो में लाकर जमा कर दिया। इस गाड़ी में से छिली हुई खैर की लकड़ी 0.328 घन मीटर बरामद की गई है, जिसकी अनुमानित कीमत  25,000 रूपये है और महिंद्रा मैक्स कार की अनुमानित कीमत 1,60,000 रूपये है। कुल मिलाकर 1,85,000 रूपये का मुद्दामाल जप्त कर नानापोंढ़ा के डिपो में लाकर जमा करा दिया गया है और आगे की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Related posts

नेत्र रोगियों के लाभार्थ हेतु धरमपुर विल्सन हिल पर हाफ मैराथन का किया गया आयोजन, 700 धावकों ने दौड़ लगाई

starmedia news

Jhatka Launches The Exclusive Fashion Preview Glamorous Fashionable Nights Resplendent And Spectacular That’s How The Vibe Was At Jhatka

cradmin

સ્વચ્છતા હી સેવા અભિયાન મિશન મોડમાં, વલસાડ જિલ્લાના ૩૯ ગામ સાથે અતુલ ફાઉન્ડેશને કર્યા એમઓયુ

starmedia news

Leave a Comment