11.8 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsक्राइमगुजरातप्रदेश

वलसाड में 7704 बोतल विदेशी शराब से भरी टेपों के साथ पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

कुल 14.18 लाख रुपए का मुद्दामाल जप्त कर शराब की हेराफेरी में शामिल लोगों को पुलिस ने किया वांटेड घोषित:-
श्यामजी मिश्रा 
वलसाड जिला । वलसाड जिला की एलसीबी की टीम ने सूरत की तरफ जाने वाली एक टेंपो के साथ चालक को अतुल हाइवे पर से गिरफ्तार किया है। इस टेपों में से 7704 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है। वहीं वलसाड एलसीबी की टीम ने टेपों चालक से प्राथमिक पूछताछ कर इस मामले में शामिल लोगों की जानकारी प्राप्त कर ली है। जबकि वलसाड ग्रामीण पुलिस स्टेशन में अवैध रूप से शराब की हेराफेरी करने का मामला दर्ज कर इस केस में शामिल लोगों को वांटेड घोषित कर पुलिस आगे की जांच-पड़ताल कर रही है।
गौरतलब है कि वलसाड जिला पुलिस अधीक्षक डॉ करनराज वाघेला द्वारा जिला में चल रहे अवैध रूप से शराब के धंधों तथा शराब की हेराफेरी करने वालों पर अंकुश लगाने के लिए वलसाड एलसीबी की टीम को निर्देश दिया गया है। वहीं जिला पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में जिला के अलग अलग क्षेत्रों में पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग की जा रही है। जबकि वलसाड एलसीबी की टीम द्वारा की जा रही पेट्रोलिंग के दौरान एक सूचना मिली कि संघप्रदेश दमन से एक टेंपो में विदेशी शराब का जखीरा भरकर टेपों चालक वलसाड से होते हुए सूरत की तरफ जाने वाला है।
इस सूचना के आधार पर वलसाड एलसीबी ने अतुल फर्स्ट गेट पर निगरानी रखने के लिए एक पुलिस टीम की तैनाती कर दी। उसके बाद मिली सूचना के आधार पर उक्त टेपों आती हुई दिखाई दी और निगरानी कर रहे वलसाड एलसीबी की टीम ने टेपों को रोककर तलाशी ली गई तो उस टेपों में से 7704 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ, जिसकी कीमत 9.02 लाख रुपए है। वहीं वलसाड एलसीबी की टीम ने विदेशी शराब के साथ टेपों चालक बिन्द्रेश कमलाप्रसाद यादव को गिरफ्तार कर लिया। एलसीबी की टीम ने विदेशी शराब का जखीरा, टेपों, मोबाइल व नगद 15400 रूपया, कुल मिलाकर 14.18 लाख रुपए का मुद्दामाल जप्त कर वलसाड ग्रामीण पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर लिया है और शराब की हेराफेरी में शामिल लोगों को वांटेड घोषित कर आगे की जांच-पड़ताल पुलिस कर रही है।

Related posts

कृष्णा हेगड़े ने कब्रिस्तान का काम रोकने के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

starmedia news

चेरापूंजी का क्षेत्र कहा जाने वाला कपराड़ा तालुका के गांवों में गर्मी आते ही पानी की किल्लत शूरू

starmedia news

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में आयुर्वेद की महत्वपूर्ण भूमिका

starmedia news

Leave a Comment