16.4 C
New York
Sunday, May 19, 2024
Star Media News
Breaking News
Newsगुजरात

धरमपुर के बरुमाण में डिजिटल मेला व अंग्रेजी उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो,
वलसाड।  धरमपुर के बरूमाण डेयरी में जिला स्तरीय डिजिटल मेला एवं अंग्रेजी उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रथम इन्फोटेक फाउंडेशन, सैप और अमूल डेयरी के साथ मिलकर जिला पंचायत द्वारा संचालित प्राथमिक विद्यालयों व हाईस्कूलों के बालकों को डिजिटल साक्षरता और अंग्रेजी कक्षाओं का संचालन कर नई शिक्षा नीति के एफएलएन कौशल्य के संदर्भ में महत्वपूर्ण कार्य कर रहा है। इस कार्यक्रम में प्रथम फाउंडेशन की ओर से राज्य स्तरीय कम्प्यूटर प्रोग्राम के समन्वयक मुकेश थारुका एवं अंग्रेजी कार्यक्रम के समन्वयक जानकीबा जाडेजा, तालुका समन्वयक रशीदा वोहरा एवं किंजल पटेल अमूल के पीओसी मितेश बारोट एवं विभिन्न विद्यालयों में कार्यरत संचारक उपस्थित थे।
  कार्यक्रम का आयोजन वसुधारा डेयरी के मैनेजिंग डायरेक्टर एनबी वशी की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें शिक्षा विभाग के अधिकारियों, बीट निरीक्षकों, तालुका प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रमुख प्रतिनिधि, शिक्षक, ज्योति मैग्जीन के संपादक मंडल के प्रतिनिधि, पसंद किये गये कृतियों के के साथ 10 विद्यालयों के 60 जितने विद्यार्थियों, आचार्यों, शिक्षकों व अभिभावक उपस्थित रहकर बालकों के कृतियों को देखा और बालकों का उत्साहवर्धन किया।
          दीप प्रगट्य एनवी वशी के शुभ हाथों से किया गया। स्वागत भाषण मितेशभाई ने दिया। प्रथम इन्फोटेक फाउंडेशन और उसके सहयोगी संस्थानों की गतिविधियों की सराहना उपस्थित प्रधानाध्यापकों ने अपनी भावना व्यक्त की कि इस परियोजना को अन्य स्कूलों में भी लागू किया जाना चाहिए। धन्यवाद ज्ञापन मुकेश थारूका ने किया।

Related posts

पहली रोटी गौमाता की ” नए रूप में सेवा की शुरुआत

starmedia news

मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर माँ विश्वंभरी तीर्थ धाम में किया गया गौमाता की पूजा-अर्चना

starmedia news

गणपति बप्पा सभी को विद्या-बुद्धि व विवेक प्रदान करें और सभी का कल्याण करें, सभी पाठकों को श्री गणेश चतुर्थी की बहुत बहुत हार्दिक शुभकामनाएं

starmedia news

Leave a Comment