10.7 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

गुजरात के मुख्य सचिव श्री राजकुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मोरबी जिले की स्थिति की समीक्षा की

मोरबी से वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई, मोरबी प्रभारी सचिव श्री मनीषा चंद्रा भी शामिल हुए:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो,
मोरबी। गांधीनगर से स्टेट इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर से गुजरात के मुख्य सचिव श्री राजकुमार की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। जिसमें मोरबी के जिलाधिकारी जी. टी. पंड्या ने चक्रवात बिपरजोय के कारण मोरबी जिले की स्थिति की जानकारी दी और कहा कि मोरबी जिले में 5000 लोगों को आश्रय गृह में रखा गया है। मोरबी के नवलखी बंदरगाह पर कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। 25 से 30 पेड़ गिरने की खबर है, जिसे आज दोपहर तक साफ कर लिया गया है।
कलेक्टर ने आगे कहा कि मोरबी जिले में आज सुबह से भारी बारिश हो रही है और जिला प्रशासन पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है। वहीं मुख्य सचिव राजकुमार ने कलेक्टर से स्थिति सामान्य होने तक आश्रितों को आश्रय गृह में रखने को कहा है।
स्टेट इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर में गांधीनगर से हुई वीडियो कॉन्फ्रेंस में मोरबी के साथ कच्छ, जामनगर, देवभूमि द्वारका, पोरबंदर, राजकोट, जूनागढ़ समेत अन्य जिले जुड़े हुए थे।
मोरबी से इस वीडियो कांफ्रेंसिंग में वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई मोरबी प्रभारी सचिव श्री मनीषा चंद्रा, कलेक्टर श्री जी.टी. पंड्या, रेजिडेंट अपर कलेक्टर श्री एन.के.मुछार, जिला पुलिस प्रमुख श्री राहुल त्रिपाठी, जिला विकास अधिकारी श्री. डी. डी. जडेजा, पीजीवीसीएल अधिकारी श्री पीपी बावरवा उपस्थित थे।

Related posts

वित्त मंत्री कनुभाई देसाई द्वारा लाभार्थियों को आयुष्मान कार्ड व आवास की प्रतीकात्मक चाबी प्रदान किया गया

starmedia news

हिंदू वैदिक और जैन परंपराओं में अक्षय तृतीया का विशेष महत्व– डॉ मंजू लोढ़ा

starmedia news

बीएमसी की आदर्श शिक्षिका रही प्रतिमा बाजपेई सेवानिवृत्त

starmedia news

Leave a Comment