14.5 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

मड़ियाहूं पुलिस का अजब कारनामा, चोरी के आरोपी को बनाया गांजा तस्कर

1 किलो 100 ग्राम गाजा दिखाकर मड़ियाहूं पुलिस ने किया चालान:-

स्टार मीडिया न्यूज, 

रिपोर्ट – राजन कुमार,

जौनपुर। जौनपुर जिला की मड़ियाहूं पुलिस अपनी पीठ थपथपा ने के लिए नए हथकंडे अपना रही है । चोरी के मामले में पकड़े गए आरोपी युवक को गांजे के आरोप में चालान कर दिया है । जबकि पुलिस के उच्चाधिकारी जनता का भरोसा जीतने के लिए उनसे शालीनता पूर्वक व्यवहार व शिकायतों के निस्तारण में त्वरित कार्यवाही का निर्देश दे रहे हैं । वहीं कुछ अधिकारी घटनाओं का अल्पीकरण या घटना कुछ और मुकदमा कुछ और दर्ज कर अधिकारियों की मंशा पर पानी फेर रहे हैं ।

बताया जाता है कि गुरुवार शाम को नगर स्थित राम जानकी मंदिर से सिकरारा थाना क्षेत्र के जमुआ गांव निवासी गोलू सिंह पुत्र संतोष सिंह मंदिर परिसर में चोरी का प्रयास कर रहा था । इसी दौरान उसे वहां मौजूद लोगों ने पकड़ कर मड़ियाहूं पुलिस को सौंप दिया। पुलिस युवक को बाइक से कोतवाली लेकर आई । जिसका सीसीटीवी फुटेज मौजूद है। शुक्रवार को मड़ियाहूं पुलिस ने जोगापुर नहर पुलिया के पास से 1 किलो 100 ग्राम गांजा के साथ युवक की गिरफ्तारी दिखा कर एनडीपीएस एक्ट में चालान कर दिया । क्षेत्र में पुलिस का यह कारनामा चर्चा का विषय बना हुआ है ।
जब इस संबंध में क्षेत्राधिकारी चाेब सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला हमारे संज्ञान में नहीं है । यदि ऐसा है तो गलत हुआ है । जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

विश्व प्रवासी सामाजिक एवम सांस्कृतिक संघ द्वारा आज भव्य आयोजन

starmedia news

जफराबाद रेलवे फाटक पर फंसा ट्रक, एक्सप्रेस सहित रोकी गई छह ट्रेनें, क्रेन से हटाया गया ट्रक

starmedia news

समानता तब कही जाती है जब महिलाओं की आर्थिक भागीदारी की बात आती है:- जिलाधिकारी क्षिप्रा आग्रे

starmedia news

Leave a Comment