11.8 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

ओपीडी में शराब पीते रहे अधीक्षक, तड़पती रही प्रसूता, जमकर हुआ हंगामा

स्टार मीडिया न्यूज, 
रिपोर्ट – राजन कुमार, 
जौनपुर। जौनपुर के खुटहन स्थित सामुदायिक केंद्र में सोमवार सुबह प्रसव के दौरान जच्चा बच्चा की मौत हो गयी। वहीं डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाकर परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। करीब दो घंटे तक चले हंगामे के बाद एसएचओ ने जांच कराकर कार्यवाही का आश्वासन दिया और तब जाकर मामला शांत हुआ।
थाना क्षेत्र के पूराअंधरी गांव निवासी विनोद की 27 वर्षीय पत्नी गीता को प्रसव पीड़ा होने पर सोमवार सुबह करीब छः बजे सामुदायिक स्वास्थ केंद्र खुटहन ले जाया गया, जहां उसे भर्ती कर उपचार शुरू किया गया। परिजनों के अनुसार दो घंटे बाद प्रसव के दौरान ही प्रसूता की हालत बिगड़ने लगी और देखते ही देखते जच्चा बच्चा दोनों की तड़प तड़प कर मौत हो गयी। मृतका का माइका अस्पताल के समीप ही कैराडीह गांव में है। घटना की जानकारी मिलते ही मायके व ससुराल पक्ष के तमाम लोग अस्पताल पहुंच गए और उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए बवाल करना शुरू कर दिया। इस दौरान सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अधीक्षक रोहित लाल दरवाजा बंद कर ओपीडी में ही बैठकर शराब पीते रहे।
वहीं जानकारी लेने पर अधीक्षक रोहित लाल ने कहा की मैं मीटिंग में हूं। और उन्होंने कहा कि प्रसव के दौरान नवजात का सिर ही बाहर आ पाया था की प्रसूता को हार्टअटैक आ गया। अब सवाल यह है कि साढ़े दस बजे अधीक्षक की कौन सी मीटिंग चल रही थी ? ग्रामीणों का कहना है की अधीक्षक दरवाजा बंद करके शराब पी रहे थे और सबूत के लिए खिड़की से फोटो खींच ली गयी है।

Related posts

एनजीओ के प्रयास से लड़की को वापस मिला लैपटॉप

starmedia news

पूर्व मिस इंडिया सिमरन आहूजा ने वापी में बिखेरा जलवा, रास रसिया कार्यक्रम में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंची थीं वापी

starmedia news

वलसाड जिला सड़क सुरक्षा समिति की हुई बैठक, 24 ब्लैक स्पॉट पर किए गए कार्यों की की गई समीक्षा 

starmedia news

Leave a Comment