9.2 C
New York
Saturday, Apr 27, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

 धरमपुर-कपराडा में एसटी बस में सफर का अभूतपूर्व प्रतिसाद, अगले दो रविवार के लिए बुकिंग फुल

पर्यटकों के प्रतिसाद को देखते हुए 23 जुलाई को एक और अतिरिक्त बस की व्यवस्था की गई:-
पर्यटकों को एक ही यात्रा में पिपरोल (वेलिव्यू), विल्सन हिल, शंकर झील और सुलिया पहाड़ी के रोमांच का आनंद लेने का मौका मिलेगा:-
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो,
 वलसाड। मानसून के दौरान वलसाड जिला के विभिन्न धार्मिक और प्राकृतिक पर्यटन स्थल भरपूर सुंदरता के साथ खिल उठते हैं। और लोगों को खुशनुमा माहौल में आनंद लेने की चाहत होती है। वलसाड जिला के धरमपुर और कपराडा तालुका के पर्यटन स्थलों को बढ़ावा देने और छुट्टियों के दौरान पर्यटकों के लिए वहां पहुंचने में आसान बनाने के लिए वलसाड जिला कलेक्टर क्षिप्रा आग्रे के मार्गदर्शन में वलसाड एसटी के विभागीय नियामक एन.एस.पटेल द्वारा एक नई पहल की गई है। जिसके अंतर्गत प्रत्येक रविवार को वलसाड एसटी डिपो से धरमपुर-कपराडा के पर्यटन स्थलों के लिए स्थानीय किराये पर दो नई बस सेवाएं शुरू की गईं हैं, जिसे अभूतपूर्व प्रतिसाद मिल रहा है।
खासकर जब से पूरे दक्षिण गुजरात से पर्यटक धरमपुर-कपराडा के इन स्वर्गीय स्थानों का आनंद लेने के लिए ऑनलाइन बुकिंग का लाभ उठा रहे हैं। 16 जुलाई और 23 जुलाई 2023 को दोनों रविवार को दोनों बसें ऑनलाइन रिजर्वेशन में पूरी तरह से बुक हो चुकी हैं। ऐसे में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए इन दोनों बसों के अलावा 23 जुलाई 2023 को एक अतिरिक्त बस की योजना बनाई गई है। जो सुबह 8.15 बजे वलसाड से प्रस्थान करेगी और 12.25 बजे सुलिया डूंगर से वापसी का निर्णय वलसाड एसटी विभाग द्वारा लिया गया है। जबकि 33 सीटों वाली ये टूरिस्ट बसें एकदम नई हैं।
30 जुलाई 2023 से यात्रियों की यात्रा प्राथमिकताओं और निगम द्वारा प्राप्त ऑनलाइन/ऑफ़लाइन सुझावों को ध्यान में रखते हुए 30 जुलाई से ये बसें वलसाड से मोटी कोरवड – सुलिया डूंगर और वापस वलसाड मार्ग पर चलेंगी। बसों की ऑनलाइन बुकिंग के लिए निगम की वेबसाइट – www.gsrtc.in सुलिया डूंगर को सीधे वलसाड से बुक किया जा सकता है। यह पिपरोल (वेलिव्यू), विल्सन हिल, शंकरधोध और सुलिया डूंगर के सभी स्थानों पर अधिकतम 30 मिनट तक रुकेगी ताकि पर्यटक एक ही यात्रा में प्रत्येक स्थान के रोमांच का आनंद ले सकें।

Related posts

धरमपुर के सफाईकर्मी को रहने के लिए मिली पक्की छत और घर में भी हुआ उजाला 

starmedia news

उमरगाम में फायरिंग और लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपी की जमानत कोर्ट ने खारिज की

cradmin

बिल्डर की वादाखिलाफी में जनाक्रोश आंदोलन ,जिला मजिस्ट्रेट ने दिए जांच के आदेश

starmedia news

Leave a Comment