16.6 C
New York
Wednesday, May 1, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातदमन दीवप्रदेश

भारी बरसात के कारण जीवन हुआ अस्त व्यस्त, निचले इलाकों में भारी बर्बादी, लोग दिखे बेबस , बच्चो ने लिए भरपूर मजे

स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
वलसाड। पिछले 24 घंटों में हुए लगातार बरसात के कारण वलसाड जिला सहित संघ प्रदेश दमन में लोगों का जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया। स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दिया गया। बरसात के कारण निचले इलाकों में पानी भर गया है और लोग बरसात के आगे बेबस दिखे , लोगों को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। वहीं कई इलाकों और सोसायटियों में बरसाती पानी के बीच बच्चों को मजे लेते हुए भी देखा गया।
देर रात से लगातार हुई मूसलाधार बरसात के  कारण निचले इलाकों में रहने वाले लोगों के घरों और छोटे-बड़े व्यवसाय चलाने वाले दुकानदारों की दुकानों में पानी घुस गया जिससे उन लोगों को लगातार दिक्कतों का सामना करना पड़ा। देर रात में हुई भारी बारिश के कारण एयरपोर्ट रोड, देवका रोड, कॉलेज रोड, दाभेल, भीमपोर औद्योगिक क्षेत्र, नानी दमन धोबी झील क्षेत्र, पोस्ट ऑफिस रोड, झांपाबार रोड, खारीवाड, सुप्रीम सहित आसपास के विस्तार में सड़कों पर पानी भर गया।
 वहीं दूसरी ओर सड़क पर पानी बहने से वाहन चालकों सहित पैदल यात्रियों को भी काफी असुविधाओं का सामना कर सड़क से गुजरना पड़ा। बड़ी दमन के पटलारा गांव की खाड़ी भी उफान पर आने से खाड़ी का पानी  गांव की सड़क पर बहने लगा और यहां के लोगों को भी लगातार परेशानियों का सामना करना पड़ा। बारिश का पानी अलग-अलग इलाकों में फैलने पर दमन के डिप्टी कलेक्टर, नगर पालिका अध्यक्ष और उनकी टीम और जिला पंचायत अध्यक्ष और उनकी टीम के साथ अलग-अलग इलाकों में गए और स्थिति का जायजा लिया। दमन में 24 घंटे के दौरान 234.8 मिमी.  (9.24 इंच) बारिश दर्ज की गई है। जबकि दमन की बात करें तो 1 जून से अब तक 48.05 इंच बारिश हो चुकी है ।

Related posts

रामजी पटेल कंपाउंड व एनके जीएसबी बैंक के फर्जीवाड़ा केस में गिरफ्तार आरोपी की जमानत याचिका खारिज

starmedia news

वलसाड जिला में फर्जी डॉक्टरों पर बड़ी कार्यवाई, एक और फर्जी डॉक्टर को पकड़ा गया जबकि 3 दवाखाना बंद कर भाग निकले 

starmedia news

NCRB रिपोर्ट को लेकर शिवसेना उद्धव गुट ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

starmedia news

Leave a Comment