20.4 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking NewsEventsगुजरातप्रदेश

वलसाड जिला के उद्योगपतियों ने “वाइब्रेंट गुजरात समिट ऑफ सक्सेस” कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा 

वापी, सरीगाम, पारडी और गुंदलाव जीआईडीसी में स्थित औद्योगिक इकाइयों के अग्रणियों ने भी देखा लाइव प्रसारण:- 
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो, 
 वापी। राज्य के तत्कालीन मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी ने वर्ष 2003 में पहली बार वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन की शुरुआत की थी। जिसके जरिए देश का पहला ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का 20 वर्ष पूर्ण कर गुजरात एक रोल मॉडल बनकर उभरा है, जो स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय निवेशकों को राज्य में लाने में सफल रहा है। दो दशकों की इस अद्भुत यात्रा का जश्न मनाने के लिए बुधवार को अहमदाबाद साइंस सिटी में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रभाई मोदी, राज्यपाल श्री आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्रभाई पटेल की उपस्थिति में बाइब्रेंट समिट आफ सक्सेस कार्यक्रम समारोह का आयोजन किया गया। जिसका लाइव प्रसारण वलसाड जिला के वापी, सरीगाम, पारडी और गुंडलाव जीआईडीसी के उद्योगपतियों ने देखा।
वहीं वापी के वीआईए हॉल में प्रधानमंत्री की उपस्थिति में आयोजित इस कार्यक्रम समारोह को लगभग 100 उद्योगपतियों ने सीधा प्रसारण देखा। इसके अलावा सरीगाम इंडस्ट्रीज एसोसिएशन हॉल में भी वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट के 20 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयोजित इस कार्यक्रम समारोह को सदस्यों ने सुबह 10 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक लाइव प्रसारण देखा। जिला के सभी जीआईडीसीओ में उद्योग संघों के प्रतिनिधियों और अधिसूचित क्षेत्रों के अधिकारियों और औद्योगिक इकाइयों के अग्रणियों ने भाग लिया, जिन्होंने “वाइब्रेंट गुजरात समिट ऑफ सक्सेस” कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा। वहीं इस कार्यक्रम देखने के लिए जिला के जीआईडीसी एसोसिएशन के अध्यक्ष और पदाधिकारी अहमदाबाद पहुंचे थे। इसके अलावा अधिकांश उद्योगपतियों ने भी अपने मोबाइल पर लाइव कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा।

Related posts

कांबले दंपति द्वारा लायंस आई हास्पिटल व आधार ट्रस्ट वापी को दान देकर उत्कृष्ट उदारहण पेश किया

starmedia news

 राज्य के वित्त मंत्री कनुभाई देसाई ने चिखली तालुका के घोलार गांव में 200 लाख रुपये की लागत से उन्नत सुविधाओं से लैस “हाट बाजार” का शुभारंभ किया

starmedia news

मोटापोंढा के कॉलेज में वीर नर्मद जयंती और विश्व गुजराती भाषा का कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

cradmin

Leave a Comment