18.6 C
New York
Monday, Apr 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेशमनोरंजन

वापी में श्रीजी इवेंट द्वारा रास रमझट नवरात्रि महोत्सव 2023 का भव्य आयोजन

गरबा प्रेमियों के लिए श्रीजी इवेंट और भारतीय जैन संघ के सानिध्य में चल रही है भव्य तैयारी:-

कृष्ण मिश्र ” गौतम”

वापी। 15 अक्टूबर से शुरू हो रहे नवरात्रि का त्योहार गरबा प्रमियो के लिए खास है , मां अंबा की स्तुति गरबा नृत्य कर प्रसन्न किया जाता है। रसिक प्रेमियों द्वारा गरबा के लिए विगत महीनो से ही तैयारी की जा रही है। गरबा प्रमियों के लिए वापी के चला स्थित भाठेला पार्टी प्लॉट में हर साल की तरह इस साल भी श्रीजी इवेंट्स ने रास रमझट सीजन-7 नवरात्रि महोत्सव का आयोजन किया है। इसे लेकर श्रीजी इवेन्ट के आयोजक समीर पटेल, DJ रोकी एन्ड धी फाइन ट्यूनर्स ऑर्केस्ट्रा बैंड के राकेश असार, इवेंट एसोसिएट मुकेश जैनने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर के रास रमझट नवरात्रि महोत्सव 2023 की जानकारी प्रदान की ।

रास रमझट नवरात्रि महोत्सव 2023 के आयोजन को लेकर श्रीजी इवेंट्स के समीर पटेल ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी रास रमझट सीजन-7, नवरात्रि महोत्सव 2023 का आयोजन भाठेला पार्टी प्लॉट में किया गया है। इस बार गरबा महोत्सव में मुंबई के मशहूर आर्टिस्ट बैंड को बुलाया है। यह आर्केस्ट्रा ग्रुप पिछले 20 वर्षों से गरबा महोत्सव में लेटेस्ट साउंड सिस्टम और बेन्ड की ध्वनि पर गुजराती, हिंदी फ्यूज़न गीतों पे रास गरबा बजाते आ रहे है। नवरात्रि उत्सव के दौरान खिलाड़ियों के लिए विशेष नकद राशि एवं अन्य पुरस्कारों की व्यवस्था की गई है। कई ग्रुप के साथ करीब 800 खेलैया ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है।

गरबा खेलते समय सभी खेलैयाओ के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे जाने की बात कही है। खेलैयो और दर्शकों के सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है, पूरे मैदान को सीसीटीवी से लैस किया गया है। समीर पटेल ने बताया कि श्रीजी इवेंट्स द्वारा गरबा महोत्सव का आयोजन कई वर्षों से किया जा रहा है। श्रीजी इवेन्ट का गरबा महोत्सव खिलाड़ियों के बीच बहुत लोकप्रिय है। दमन, सिलवास, वापी क्षेत्र के अधिकांश खेलैया ग्रूप पहले से ही उनके साथ जुड़ चुके हैं।

वापी के सुप्रसिद्ध समाजसेवक और भारतीय जैन संघ के अध्यक्ष मुकेश जैन भी इस आयोजन में साथ जुड़े हैं। इस प्रयास से अन्य कई प्रायोजक भी आयोजन के समर्थन में साथ आये । डीजे रॉकी एंड द फाइन ट्यूनर्स के राकेश असार ने बताया कि उनका ऑर्केस्ट्रा ग्रुप वापी में काफी लोकप्रिय है। इस साल उनका ग्रुप श्रीजी इवेन्ट में शामिल हुआ है। इस बार के नवरात्र महोत्सव में गुजराती और मुंबइया स्टाइल में खेलैया ओ को गरबा घूमने का मौका दे देंगे। चार गायकों और बैंड कलाकार समेत कुल 15 स्टाफ सदस्य इसके लिए पहले ही प्रेक्टिस कर चुके हैं। गायक और बैंड उतना अच्छा प्रदर्शन करेंगे। खिलाड़ियों को भरपूर मनोरंजन देने के लिए कुछ रैप गाने को गरबा स्टाईल में भी तैयार किया गया हैं। रास-गरबा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खेलैयाओ को सम्मानित किया जाएगा एवं प्रायोजकों द्वारा दिए गए पुरस्कार वितरित किए जाएंगे।

रास रमझट नवरात्रि महोत्सव 2023 के आयोजन में हर साल की तरह इस साल भी रास रमझट सीजन-7:-

नवरात्रि महोत्सव 2023 का आयोजन भाठेला पार्टी प्लॉट में किया गया है। इस बार गरबा महोत्सव में मुंबई के मशहूर आर्टिस्ट बैंड को बुलाया है। यह आर्केस्ट्रा ग्रुप पिछले 20 वर्षों से गरबा महोत्सव में लेटेस्ट साउंड सिस्टम और बेन्ड की ध्वनि पर गुजराती, हिंदी फ्यूज़न गीतों पे रास गरबा बजाते आ रहे है।
समीर पटेल
संचालक,श्रीजी इवेंट्स

Related posts

क्या भारत भी इटली का अनुकरण करेगा ???

starmedia news

सब जूनियर व सीनियर यूथ नेशनल गेम में हरियाणा ने आन्ध्र प्रदेश को हराया, बेस्ट रैडर रहे आदित्य कौशिक

starmedia news

आरटीआई पर हर सरकार का अपना आरक्षण – अनिल गलगली

starmedia news

Leave a Comment