13.7 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातप्रदेश

गुजरात को भी अपना वतन समझ कर विकास में बड़ी भूमिका निभा रहा है राजस्थान समाज :– वित्त मंत्री कनुभाई देसाई

कृष्ण मिश्र ” गौतम”

स्टार मीडिया न्यूज, 

वापी । वापी में कछवाहा परिवार एवं शक्ति ग्रुप द्वारा आयोजित विशाल रक्तदान शिविर में बतौर मुख्य अतिथि राज्य के वित्त,ऊर्जा एवम पेट्रोकेमिकल मंत्री कनुभाई देसाई बोल रहे थे।
उन्होंने राजस्थान के लोगों द्वारा सामाजिक कार्य करने को अन्य लोगो के लिए प्रेरणादाई बताया है। साथ ही माता स्वर्गीय सकुदेवी पुनमारामजी कच्छवाहा की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया।

पूर्व वन मंत्री और वर्तमान विधायक रमनलाल पाटकर ने बताया कि मातृशक्ति के संस्कार ही हैं, जो उनके पुत्र उनकी पुण्यतिथि में ऐसे सेवा आयोजन कर रहे है , जो कि समाज में पुण्य का काम है।

वापी के चणोद स्थित राजस्थान भवन में मातृश्री स्वर्गीय सकुदेवी पुनमारामजी कच्छवाहा की पुण्य तिथि के अवसर पर वापी मोकलसर के कछवाहा परिवार एवं शक्ति ग्रुप द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस रक्तदान शिविर में कछवाहा परिवार के युवाओं, बुजुर्गों, परिवार की महिलाओं ने उत्साहपूर्वक भारी मात्रा में रक्तदान किया।

वापी में वर्षों से तेल एवं सूखे मेवे के व्यापार से जुड़े कच्छवाहा परिवार एवं वापी-मोकलसर के शक्ति ग्रुप द्वारा अपनी माता स्वर्गीय सकुदेवी पुनमारामजी की पुण्य तिथि के अवसर पर आयोजित इस रक्तदान शिविर के बारे में कच्छवाहा परिवार के सुरेशभाई ने बताया कि पूरे परिवार का मत था कि माताजी की पुण्य तिथि को शोक दिवस न मना कर उनकी पुण्य तिथि पर सेवा कार्य करें और जरूरतमंद लोगों की मदद करें। इसलिए सभी की सहमति के बाद इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है।

 

वापी के चाणोद स्थित राजस्थान भवन में आयोजित विशाल रक्तदान शिविर की संपूर्ण व्यवस्थाएं प्रदान करने वाले समाजसेवी और नेता बी के दायमा ने बताया कि कच्छवाहा परिवार द्वारा आयोजित इस रक्तदान शिविर में 80 प्रतिशत रक्तदाताओं ने अपने जीवन में पहली बार रक्तदान किया है। रक्तदान सबसे बड़ा दान है। जिसमें बड़ी संख्या में रक्तदाताओं ने सहयोग कर रक्तदान कर मानवीय कार्य किया है। इस अवसर पर राजस्थान प्रगति मंडल के प्रमुख राजेश भाई दुग्गड, बीके दायमा, मितेशभाई देसाई नगरपालिका पालिका कारोबारी अध्यक्ष, हेमंतभाई पटेल वापी नोटिफाइड भाजपा अध्यक्ष, विठ्ठलभाई पटेल वापी नगरपालिका पूर्व प्रमुख, सत्येंद्र पंड्या दक्षिण गुजरात सोशल मीडिया को. कन्वीनर तथा कछवाहा परिवार एवं शक्ति ग्रुप द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में वापी के सम्मानित नेता , सामाजिक कार्यकर्ता , उद्योगपति , राजस्थान समाज के प्रबुद्ध नागरिक सहित अन्य समाज के नेता, वापी नगर पालिका के प्रशासनिक अधिकारी, ट्रस्ट के सदस्य उपस्थित रहे।

Related posts

सेवा, सुशासन और गरीबों के कल्याण के प्रति समर्पित मोदी सरकार –रवि व्यास

starmedia news

वसई शाखा प्रीमीयर लीग 2023 टर्फ क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य आयोजन संपन्न

starmedia news

गुजरात नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी ,सिलवासा द्वारा ट्रांजिटरी कैंपस से शैक्षणिक कार्यक्रम की हुई शुरूआत

starmedia news

Leave a Comment