13.7 C
New York
Sunday, Apr 28, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking Newsगुजरातदेशप्रदेश

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगे की रोशनी से  वलसाड शहर देशभक्ति के रंग में रंगाया

सरकारी कार्यालयों से लेकर ज्योति मीनार व अन्य स्थल तिरंगा रोशनी से हुए जगमग, वलसाड शहर में राष्ट्रवाद का अद्भुत नजारा:
स्टार मीडिया न्यूज ब्यूरो,
वलसाड। वलसाड जिला में 77वें स्वतंत्रता दिवस का राज्य स्तरीय समारोह मनाया जा रहा है, इसलिए पूरा शहर दिवाली की तरह जगमगा रहा है और शहर के सभी महत्वपूर्ण स्थानों को तिरंगे और रंग-बिरंगी रोशनी से सजाया गया है। हर तरफ तिरंगे की रोशनी से शहर देशभक्ति के रंग में रंग गया है। सार्वजनिक सड़कों पर तिरंगा रोशनी का अद्भुत नजारा देखने को मिल रहा है, वहीं कलेक्टर कार्यालय, जिला पंचायत, जिला न्यायालय, मामलातदार कार्यालय, सर्किट हाउस आदि सभी सरकारी कार्यालय भी रंग-बिरंगी रोशनी से जगमगा रहे हैं। वहीं ज्योति मिनार, शहीद चौक जैसी जगहों पर भी रोशनी की गई है। आजाद चौक पुलिस चौकी के पास एलईडी स्क्रीन पर देशभक्ति के दृश्य दिखाए जा रहे हैं।
कलेक्टर कार्यालय, सर्किट हाउस आदि स्थानों पर लाइटिंग का अद्भुत नजारा देखने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है। बच्चे -बूढ़े-जवान सभी किसी न किसी परिवार के साथ भ्रमण कर रहे हैं। वलसाड में राज्य स्तरीय समारोह के चलते जिलेवासियों में भी खासा उत्साह दिख रहा है। हर कोई घूम रहा है और फोटो, वीडियो और सेल्फी ले रहा है और लाइटिंग का आनंद ले रहा है और आजादी के महापर्व का हिस्सा बन रहा है।
वलसाड शहर में रोशनी देखने आए लोगों में लोको पायलट मुकेश कुमार वर्मा ने कहा, यह सब देखकर हमें बेहद खुशी हो रही है। वलसाड जिला में राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है, यह खुशी की बात है। राज्य सरकार द्वारा मनाए जाने वाले इस त्योहार की बदौलत हम अपने परिवार के सदस्यों के साथ मनमोहक रोशनी देखने आए हैं।

Related posts

चंद्रशेखर पर हुए हमले के विरोध में कार्यकर्ताओं ने किया धरना-प्रदर्शन

starmedia news

धरमपुर के तालुका स्तरीय किशोरी मेला में 750 किशोरियों ने भाग लिया

cradmin

वलसाड जिला स्वास्थ्य शाखा द्वारा सर्पदंश के उपचार पर आयोजित किया गया सेमिनार

starmedia news

Leave a Comment